Home > Bollywood > पैडमैन बॉक्स आॅफिस कलेक्शन : जानिए पहले दिन की पैडमैन कमाई

पैडमैन बॉक्स आॅफिस कलेक्शन : जानिए पहले दिन की पैडमैन कमाई

अक्षय कुमार की मुवी पैडमैन कल रिलीज हो गई। इस मुवी को लेकर लोगो में काफी उत्साह था। और इस उत्साह का कारण भी है। क्योकि अक्षय कुमार की पिछली मुवी टाॅयलेट एक प्रेम कथा जो कि सामाजिक मुद्दो को लेकर बनाई गई थी। और उनकी इस मुवी को भी सामाजिक मुद्दे पर आधारित बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि यह मुवी भी अक्षय की पिछली कई मुवीज की तरह सुपरहिट होने वाली है। और इसके पहले दिन के कलेक्शन को देख कर भी ऐसा ही लग रहा है।

padman movie trailer

यह भी देखें : प्रियंका चोपड़ा की हॉट फोटोज के बाद आया वीडियो, होश उड़ा देगी विदेशी हीरो की हरकत

इस मुवी ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 10.26 करोड की कमाई कर ली है। और माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को इस मुवी के कलेक्शन में और उछाल आ सकता है।

दरअसल यह मुवी महिलाओ के लिए जरुरी पैड को लेकर बनाई गई है। आज भी हमारे देश के कई गांव ऐसे है जहां पर महिलाएं पैड का इस्तेमाल नही करती। अक्षय इस मुवी के माध्यम से इस सोच को बदलना चाह रहे है ।आम तौर पर बाॅलीवुड के सुपर स्टार्स सामाजिक मुद्दो पर बनी मुवी करना पंसद नही करते। क्योकि इन मुवीज की बाॅक्स आॅफिस पर सफलता की गांरटी नही होती। लेकिन अक्षय सोशल मुद्दो पर भी बिदांस होकर मुवी करते है। और इन मुवीज को दर्शक भी काफी पंसद करते है। उनकी पिछली मुवी टाॅयलेट भी सामाजिक और गंभीर मुद्दे को लेकर ही बनाई गई थी। जो बाॅक्स आॅफिस पर भी काफी सफल रही थी।

यह भी देखें : रिया सेन ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट पलो की तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

यह मुवी तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। उन्हे यहां पैड मैन के नाम से जाना जाता है। इन्होने स्त्रियो के लिए सस्ते सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का अविष्कार किया था। इनके इस अविष्कार के चलते इन्हे भारत सरकार द्वारा पदम श्री के सम्मान से भी नवाजा गया है। इन्ही के जीवन पर बनी यह मुवी अगले साल 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस मुवी को डायरेक्ट किया है आर बाल्की ने। आपको बता दे कि इस मुवी को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *