Home > Bollywood > पैडमैन ट्रेलर : अक्षय कुमार ने पागल सुपर हीरो बन मचाई धूम, देखें वीडियो

पैडमैन ट्रेलर : अक्षय कुमार ने पागल सुपर हीरो बन मचाई धूम, देखें वीडियो

अक्षय कुमार आज बाॅलीवुड में उस मुकाम पर पहुच गये है। जहां पर पहुचना हर किसी के बस की बात नही है। आम तौर पर बाॅलीवुड के सुपर स्टार्स सामाजिक मुद्दो पर बनी मुवी करना पंसद नही करते। क्योकि इन मुवीज की बाॅक्स आॅफिस पर सफलता की गांरटी नही होती। लेकिन अक्षय सोशल मुद्दो पर भी बिदांस होकर मुवी करते है। और इन मुवीज को दर्शक भी काफी पंसद करते है। उनकी पिछली मुवी टाॅयलेट भी सामाजिक और गंभीर मुद्दे को लेकर ही बनाई गई थी। जो बाॅक्स आॅफिस पर भी काफी सफल रही थी। अब वे एक और मुवी लेकर आ रहे है जिसका नाम है ‘‘पैडमैन‘‘। इस मुवी की कुछ फोटोज अक्षय ने हाल ही में शेयर की थी। अब इस मुवी का पहला ट्रेलर (padman movie trailer) भी रिलीज कर दिय गया है।

padman movie trailer

यह भी पढ़े : जल्द इन दो महान हस्तियों के रुप में नजर आयेगें अक्षय कुमार, जानिए कौन है यह

इस ट्रेलर (padman movie trailer) की शुरुआत ‘अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है वही भारत के पास पैडमैन है‘ संवाद से होती है। इस संवाद के बाद अक्षय कुमार एक जगह पर भाषण देते नजर आर रहे है। जिसमें वे महिलाओ को सशक्त बनाने की बात कर रहे है। इस ट्रेलर में आप अक्षय कुमार को एक सीधे साधे रुप में देख सकते है। ट्रेलर में एक गाना भी सुनाई दे रहा है जिसमे पैडमैन को सुपर हीरो बताया जा रहा है। इस ट्रेलर को देखकर आप फिल्म की कहानी का कुछ अंदाजा भी लगा सकते है। दरअसल यह मुवी महिलाओ के लिए जरुरी पैड को लेकर बनाई गई है। आज भी हमारे देश के कई गांव ऐसे है जहां पर महिलाएं पैड का इस्तेमाल नही करती। अक्षय इस मुवी के माध्यम से इस सोच को बदलना चाह रहे है।

नीनीयह भी देखें : सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाक्षी सिन्हा की हॉट तस्वीरें, मची सनस

यह मुवी (padman movie trailer) तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। उन्हे यहां पैड मैन के नाम से जाना जाता है। इन्होने स्त्रियो के लिए सस्ते सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का अविष्कार किया था। इनके इस अविष्कार के चलते इन्हे भारत सरकार द्वारा पदम श्री के सम्मान से भी नवाजा गया है। इन्ही के जीवन पर बनी यह मुवी अगले साल 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस मुवी को डायरेक्ट किया है आर बाल्की ने। आपको बता दे कि इस मुवी को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *