X

पद्मावत मुवी को लेकर ओवैसी ने दे दिया ऐसा बयान, क्या होगा मुवी को नुकसान

पद्मावत मुवी की रिलीज में अब कुछ ही दिन शेष है। जैसे जैसे इस मुवी की रिलीज डेट पास आती जा रही है। वैसे वैसे ही इस मुवी के साथ विवाद (padmavat movie controversy) बढता जा रहा है। आपको बता दे कि कुछ राज्यो ने इस मुवी की रिलीज पर अपने यहां बेन लगा दिया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस बेन को गैरकानूनी बताते हुए रद्द कर दिया था। जिसके बाद से इन राज्यो में इस मुवी को लेकर राजनीति तेज हो गई है। लेकिन अब इस मुवी के विवाद में हैदराबाद लोकसभा सांसद अससद्द्दीन ओवैसी भी कूद पडे है। हाल ही में उन्होने अपनी एक सभा में मुसलमानो से यह मुवी ना देखने की अपील की है। उन्होने मुसलमानो को संबोधीत करते हुए इस मुवी को बकवास करार दिया है।

यह भी पढ़े : एक्ट्रेस को मिला काम के बदले ‘सौदा’ करने का आॅफर, देखें व्हाट्सएप चैट पर क्या—क्या लिखा

ओवैसी ने अपनी एक जनसभा के दौरान यह बाते कही। उन्होने ना सिर्फ पद्मावत मुवी को बकवास करार दिया। बल्कि मुसलमानो से इस मुवी (padmavat movie controversy) पर अपना पैसा और समय बबार्द ना करने की भी सलाह दे दी। उन्होने कहा कि मुसलमानो को इस मुवी के पिछे नही भागना चाहिए। अल्लाह ने आप लोगो को अच्छे काम करने और अच्छी जिदंगी जीने के लिए बनाया है। ना कि अपना समय इस तरह की मुवी के पिछे बर्बाद करने के लिए। उन्होने अपने भाषण में पद्मावत मुवी के विवाद में प्रधानमंत्री मोदी को भी घसीट लिया। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस बकवास मुवी के रिव्यू के लिए एक पैनल तक बना दिया। उन्होने इस मुवी को पूरी तरह काल्पनिक भी बताया। उनकी इस अपील के बाद इस मुवी को लेकर विवाद और भी गहरा होता नजर आ रहा है।

यह भी देखें : टाइगर श्रॉप नजर आयेगें रैम्बो के रुप में, यहां देखें उनकी पहली झलक

आपको बता दे कि पद्मावत मुवी का पहले नाम पद्मावती था। इस मुवी को लेकर विवाद (padmavat movie controversy) इसकी शूटिंग के समय से ही चल रहा है। राजपूत समाज के नेतृत्व में कुछ समाज इस मुवी का विरोध कर रहे है। उनके अनुसार यह मुवी रानी पद्मावती के चरित्र को नुकसान पहुंचाने वाली है। इसी विवाद के चलते इस मुवी की रिलीज काफी समय से टल रही है। इतना ही नही फिल्म निर्माताओं ने इस मुवी का नाम तक बदल दिया है। अब देखना यह होगा कि इन सब विवाद के चलते इस मुवी को फायदा होता है या नुकसान।

Related Post
Leave a Comment