Home > Bollywood > पद्मावत को मिली राहत, सुप्रिम कोर्ट ने दे दिया यह आदेश

पद्मावत को मिली राहत, सुप्रिम कोर्ट ने दे दिया यह आदेश

देश में पद्मावत मुवी को लेकर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। हालाकि इस मुवी को काफी विवाद के बाद सेंसर बोर्ड ने रिलीज करने की हरी झंडी दे दी। यह मुवी 25 जनवरी को एक नये नाम ‘पद्मावत‘ के साथ रिलीज हो रही है। हालाकि देश के कुछ राज्यो ने अपने यहां इस मुवी की रिलीज पर रोक लगा दी थी। राजस्थान, हरियाणा, मध्यप्रदेश और गुजरात राज्यो ने अपने यहां पद्मावत को रिलीज ना करने का फैसला लिया था। जिसके खिलाफ पद्मावत फिल्म मेकर्स ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। और अब अदालत का फैसला (padmavat supreme court) आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस तरह मुवी की रिलीज रोकने को गैरकानूनी बताया है। और इन राज्यो में पद्मावत पर लगे बैन को हटा दिया है।

padmavat supreme court

यह भी देखें : दुनिया की सबसे बेस्ट फीगर वाली लड़की है ये, वैज्ञानिकों ने भी लगाई मुहर, देखें फोटोज

इस खबर से पद्मावत मुवी के मेकर्स को कुछ राहत जरुर मिली होगी। अब यह मुवी इन राज्यो में भी रिलीज (padmavat supreme court) हो सकती है। हालाकि खबरे यह भी आ रही है कि इन राज्यो में से कुछ राज्यो की सरकारे इस फैसले के खिलाफ याचिका दायर कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो इन राज्यो में पद्मावत की रिलीज एक बार फिर टल सकती है। दूसरी तरफ राजस्थान में करणी सेना ने फिर कहां है कि वह किसी भी कीमत पर पद्मावत को राजस्थान में रिलीज नही होने देगे। इससे इस मुवी के कलेक्शन पर प्रभाव पडना तय है। इसके अलावा इस मुवी के साथ एक और समस्या भी हो सकती है। यह मुवी 25 जनवरी को रिलीज  हो रही है। इसके दूसरे ही दिन अक्षय कुमार की पैडमैन 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। अक्षय एक बडे स्टार है। और उनकी पिछली कई मुवीज काफी सफल रही है। पैडमैन के साथ रिलीज होने के चलते भी पद्मावत के कलैक्शन कम होने के आसार है। लेकिन एक तरफ यह भी कहा जा रहा है कि इस मुवी को विवाद का फायदा भी मिल सकता है।

यह भी देखें : रिया सेन ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट पलो की तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

आपको बता दे कि संजय लीला भंसाली और इस मुवी (padmavat supreme court)  की टीम ने एक विज्ञापन देकर भी अपनी बात स्पष्ट की है। उनके इस विज्ञापन के अनुसार इस मुवी में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई दुश्य नही फिल्माया गया है। साथ ही यह मुवी एक काल्पनीक महाकाव्य पद्मावत पर आधारित है। इसके अलावा इस विज्ञापन में कहा गया है कि इस मुवी को राजपूतो के साहस और वीरता की प्रसिद्धि के लिए बनाया गया है। और यह रानी पद्मावती के चरित्र को किसी भी तरह धूमिल नही करती।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

padmavat movie release date

पद्मावती का विरोध हुआ हिंसक, राजस्थान के नाहरगढ किले में चेतवानी के साथ लटकी मिली लाश

फिल्म पद्मावती का विरोध हर तरफ हो रहा है। कुछ राज्यो में तो इस मुवी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *