Home > Bollywood > पद्मावती विवाद से इन मुवीज को होने वाला है जबरदस्त फायदा, जानें कैसे

पद्मावती विवाद से इन मुवीज को होने वाला है जबरदस्त फायदा, जानें कैसे

संजय लीला भंसाली की मुवी ‘‘पद्मावती‘‘ को लेकर खडा हुआ विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। यह विवाद इतना बढ गया कि इस मुवी के निर्माताओ को इस मुवी की रिलीज ही टालनी पडी। पहले यह मुवी 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन विवादो के चलते इसकी रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है। और नयी रिलीज डेट की घोषणा भी अभी तक नही की गई है। आपको बता दे कि इस मुवी में दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भुमिकाओं में है। यह मुवी राजस्थान की एक रानी पद्मावती पर आधारित है। लेकिन कुछ लोगो को इसके विषय पर आपत्ति है। जिसके चलते काफी विवाद खडा हो गया है और इसकी रिलीज को टालना पडा है। लेकिन जहां इसकी रिलीज टलने से इस मुवी की यूनिट परेशान है वही कुछ अन्य मुवीज के लिए यह खबर फायदेमंद (padmavati controversy profit) भी साबित हो रही है।

padmavati controversy profit

कपिल शर्मा के लिए पद्मावती की रिलीज टलना अच्छी खबर (padmavati controversy profit) बन सकती है। इनकी मुवी फिरंगी पहले 23 नवंबर को रिलीज हो रही थी। लेकिन किसी कारण से ऐसा हो नही पाया है। अब कपिल शर्मा की फिरंगी के 1 दिसंबर को रिलीज होने की खबर है। लेकिन अगर 1 दिसंबर को पद्मावती रिलीज होती तो ऐसे में कपिल को अपनी मुवी की रिलीज आगे टालनी ही पडती। क्योकि वे किसी भी हालत में इतनी बडी मुवी के सामने अपनी मुवी नही उतारते। अब कपिल की मुवी के सामने कोई बडी मुवी नही है तो इस बात का फायदा कपिल की मुवी को जरुर मिलेगा। और यह बात कपिल शर्मा के लिए अच्छी साबित हो सकती है। जो कि पिछले काफी समय से बुरे वक्त से गुजर रहे है।

अजीब शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुआ यह बल्लेबाज, देखिए हंसा देने वाला यह वीडियो

padmavati controversy profit

इसी तरह पद्मावती की रिलीज टलने का फायदा ‘‘फुकरे रिटन्र्स‘‘ को भी मिलने (padmavati controversy profit) वाला है। इस मुवी की रिलीज 8 दिसंबर तय थी। लेकिन पद्मावती से टक्कर के चलते इसकी रिलीज को 15 दिसंबर कर दिया गया था। अब जबकि पद्मावमी की रिलीज टल गई है। तो इस मुवी को अपने निर्धारित समय पर ही रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

 

जियो फोन में भी चला सकते है व्हाट्सएप, आजमाएं यह तरीका

इस मुवी के सामने भी कोई बडी मुवी नही है। जो इस मुवी के लिए फायदेमंद हो सकता है। आपको बता दे कि इस मुवी के पहले भाग को लोगो ने काफी पंसद किया था। इसी तरह सनी लियोनी की तेरा इंतजार को भी अब अकेले रिलीज होने का फायदा मिल सकता है। पहले इनमें से कई मुवी एक साथ रिलीज होने वाली थी। जो इन सब मुवीज के लिए बुरा साबित होता। लेकिन पद्मावती विवाद से इन मुवीज के निर्माताओ को यकीनन फायदा होगा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Ghoomar dance

Ghoomar Dance: दीपिका के घूमर डांस को टक्कर दे रहीं ये छोरियां, देखें वायरल वीडियोज

पद्मावती मूवी का विरोध तो आज पुरे देश में हो रहा है, विरोध के चलते …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *