Home > Viral > Video > इस पेंटर ने अपने गाने से सोशल मीडिया पर माचाई धूम, आप भी देखें इसका वायरल वीडियो

इस पेंटर ने अपने गाने से सोशल मीडिया पर माचाई धूम, आप भी देखें इसका वायरल वीडियो

कहते है टैलंट किसी की जागीर नही होता। टैलंट किसी में भी हो सकता है। चाहे वह व्यक्ति किसी भी उम्र या फिर किसी भी वर्ग का हो। बस टैलंट को एक सही पहचान मिलने की दैर है। आजकल सोशल मीडिया अपने टैलंट को दिखाने का एक अच्छा माध्यम बन गया है। सोशल मीडिया का उपयोग कर लोग अपना टैलंट दिखाते है। और अपनी पहचान बना लेते है। सोशल मीडिया पर बिना ज्यादा पैसा खर्च किए लोग अपने टैलंट को दुनिया के सामने रख सकते है। आपको एैसे कई उदारण मिल जायेगे, जहां किसी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पहचान बना कर नाम कमाया है। ऐसे ही टैलंट का एक वीडियो (painter singing video) आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

painter singing video

यह भी पढ़े : राजस्थान बोर्ड परीक्षा के नतीजे आ सकते हैं इस तारीख को, यहां जाने कैसे देखें रिजल्ट

यह वीडियो एक पाकिस्तानी शख्स का बताया जा रहा है। यह पाकिस्तानी शख्स पैशे से एक पेंटर बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप इस व्यक्ति को एक गाना गाते (painter singing video) देख सकते है। इस वीडियो में यह व्यक्ति ना केवल गाना गा रहा है। बल्कि पेंट के डिब्बो के माध्यम से संगीत भी दे रहा है। इस वीडियो में आप इस व्यक्ति को सलामन खान की मुवी ‘हम दिल दे चुके सनम‘ का हिट गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल से‘ गाते देख सकते है। इस गाने को इस व्यक्ति ने इस दिलकश अंदाज में गया है। कि इसका यह वीडियो सामने आने के बाद लाखो लोेग इसे देख चुके है। इस व्यक्ति की दिलकश आवाज और गाने का तरीका इतना बढ़ीया है कि जो भी इस वीडियो को देखता है। वह इसकी तारीफ किए बिना नही रह पाता। यह व्यक्ति गाने के साथ-साथ पेंट के खाली डिब्बो पर म्युजिक भी दे रहा है।

इस व्यक्ति ने आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इसकी मधुर आवाज और गाने के तरीके के लोग फैंन हो रहे है। इस व्यक्ति के इस वीडियो (painter singing video) को सोशल मीडिया पर अब तक लाखो लोग देख चुके है। साथ ही इसे एक लाख से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। जिसे देखकर लग रहा है कि वह दिन दूर नही जब यह साधारण व्यक्ति भी स्टार बनने वाला है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर आप ऐसे कई वीडियो देख चुके होगे। जिसमें किसी आम आदमी ने अपने टैलंट को दिखाया है। और सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर काफी नाम कमाया है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *