Home > Bollywood > श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी निकली अपनी मां से आगे, शेयर की हॉट फोटोज, यहां देखें

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी निकली अपनी मां से आगे, शेयर की हॉट फोटोज, यहां देखें

बाॅलीवुड में स्टार्स की एक नई टीम तैयार हो रही है। ज्यादातर बडे बाॅलीवुड स्टार के बेटे या बेटीया इस समय बाॅलीवुड में अपनी एंट्री को तैयार है। इसी कडी में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। यह नाम है टीवी की मशहुर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी का। श्वेता तिवारी की बेटी पलक (palak tiwari photos video) का नाम भी आने वाली बाॅलीवुड स्टार की तरह लिया जा रहा है। दूसरे स्टार किड्स की ही तरह पलक भी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है। इन्होने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। लोग जमकर पलक की इन फोटोज पर लाइक और कमेंट कर रहे है।

palak tiwari photos video

यह भी देखें : दिशा पाटनी ने एक बार फिर मचाई सनसनी, शेयर की बिकनी में पिक्स, देखें उनके वायरल फोटोज

पलक ने अपनी कुछ हाॅट और खूबसूरत फोटोज (palak tiwari photos video) अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरो को देख कर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे जल्द ही बाॅलीवुड में अपने जलवे बिखेरने को तैयार है।

Shot by @sachin113photographer Makeup by @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

आपको बता दे कि पलक की मां श्वेता तिवारी छोटे पर्दे के अलावा बडे पर्दे पर भी काफी नजर आ चुकी है। उनकी शुरुआत टीवी पर हुई थी। जहां वे काफी कामयाब भी रही, और इसके बाद वे कई बाॅलीवुड मुवीज में भी दिखाई दी। अपनी मां की ही तरह पलक भी काफी खूबसूरत है। और उनकी इन तस्वीरो में उनकी खूबसूरती कुछ ज्यादा ही निखर कर सामने आई है।

🐯

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

हालाकि पलक की अभी तक कोई मुवी रिलीज नही हुई है। लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रिट्री की हैसियत रखती है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके एक लाख से भी ज्यादा फाॅलोवर्स है।

बताया जा रहा है कि पलक जल्द ही बाॅलीवुड में कदम रखने वाली है। वे जल्द ही दर्शील सफारी के साथ एक मुवी करने वाली है। दर्शील सफारी को दर्शक आमिर खान की मुवी तारे जमीन पर में देख चुके है। पलक का जन्म अक्टूबर 2000 में हुआ था।

🌚

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

उनकी मां श्वेता तिवारी और पिता राजा चैधरी है। बाद में श्वेता तिवारी और राज चैधरी का तलाक हो गया था। जिसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की है। लेकिन इन सब से दूर पलक की सोशल मीडिया पर इन तस्वीरो (palak tiwari photos video)  से यह साफ पता चलता है कि वे जल्द ही बाॅलीवुड में एंट्री कर सबका दिल जीतने वाली है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

riya sain photo

रिया सेन ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट पलो की तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

रिया सेन का नाम बाॅलीवुड के दर्शक अच्छी तरह से जानते होगे। उनका फिल्मी कैरियर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *