Home > Bollywood > सिंगर पपोन ने रियलटी शो की नाबालिक बच्ची के साथ की गलत हरकत,वीडियो वायरल होने पर हुई शिकायत दर्ज

सिंगर पपोन ने रियलटी शो की नाबालिक बच्ची के साथ की गलत हरकत,वीडियो वायरल होने पर हुई शिकायत दर्ज

आज के इस समय में सभी चाहते है कि उनके बच्चे दूसरे बच्चो से कुछ अलग करे। इसके अलावा सभी पेरेंट्स के मन में यह चाहत भी होती है कि उनका बच्चा भी छोटी उम्र में ही एक मुकाम हासिल कर ले। टीवी पर प्रसारित हो रहे रियलटी शो पेरेंट्स की यह इच्छा पूरी भी कर रहे है। आप ऐसे कई रियलटी शो टीवी पर देखते होगें। जिनमें बच्चे डांस या गाना गा कर नाम और शौहरत पा रहे है। लेकिन इन शो में बच्चो की खासकर छोटी उम्र की लड़कियो की सुरक्षा का मुद्दा भी काफी अहमियत रखता है। इस तरह के शो में बच्चीयो की सुरक्षा का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में है। इस मुद्दे पर सबका ध्यान एक वीडियो के वायरल होने के बाद गया। इस वीडियो में एक नामी सिंगर एक रियलटी शो में भाग ले रही एक बच्ची को जबरन किस करने की कोशिश कर रहा है।

singer papon video

यह भी देखें : शॉकिंग : यह खूबसूरत लड़की बनना चाहती है सनी लियोनी की तरह पॉर्न स्टार,क्यो? जानिए इस वीडियो में

दरअसल यह मामला रियलटी शो ‘‘द वाॅयस इंडिया किड्स‘‘ का बताया जा रहा है। इस शो में मशहुर सिंगर पापोन जज व मेंटर की भुमिका में है। इस शो में उनके अलावा शान, हिमेश रेशमिया व एक महिला सिंगर भी बतौर है। यह वीडियो पपोन का है। इस वीडियो को इस शो के जज पपोन एक नाबालिक लड़की को जबरदस्ती टच करते और किस करते नजर आ रहे है। खास बात यह है कि पपोन ने खूद यह वीडियो फेसबुक लाइव के दौरान अपने पेज पर शेयर किया था। जो अब उनके लिए मुसिबत बन गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। उनके खिलाफ यह शिकायत एक वकील ने नेशनल कमिशन फाॅर प्रोटेक्शन में दर्ज कराई है।

यह भी देखें : सलमान खान ने सारी प्रेस के सामने खाई जींस, देखिंए वायरल वीडियो

इस वीडियो में पपोन बच्चो के साथ होली की मस्ती करते दिख रहे है। ये सभी बच्चे पपोन की टीम के ही है। मस्ती के दौरान ही पपोन पहले इस नाबालिक लडकी को अपनी तरफ खीचने की कोशिश करते है। और उसके कुछ समय बाद वह इस बच्ची के गालो पर रंग लगाते है। और हद तो तब हो जाती है जब वह इस बच्ची को किस करने लगते है। आप वीडियो में इसके बाद एक आवाज भी सुन सकते है कि यह क्या हो रहा है। जिसके तुरंत बाद पपोन यह फेसबुक लाइव बंद करने को कहते है। पपोन की इस हरकत के चलते उन्हे काफी आलोचना का सामना करना पड रहा है। वही दूसरी तरफ एक बार फिर इस रंगीन दुनिया का काला सच सामने आने की बाते की जा रही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Deepika padukone video

पद्मावती विवाद के बाद सामने आया दीपिका का यह वीडियो, तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

इन दिनो दीपिका पादुकोण की कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। दीपिका वैसे तो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *