Home > Viral > Video > क्या होता है जब कोई पीता है पंतजलि की हर्बल शराब, देखिएं इस फनी वायरल वीडियो में

क्या होता है जब कोई पीता है पंतजलि की हर्बल शराब, देखिएं इस फनी वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, यह कहा नही जा सकता। साथ ही यहां पर आपको ऐसे-ऐसे कलाकार भी मिलेंगे जो किसी भी वीडियो को किसी और टाॅपिक के साथ जोडकर ऐसे पेश करते है। कि देखने वाला अपना दिमांग खपाता ही रह जाये। कुछ वीडियो तो इस तरह से पेश किए जाते है कि देखने वाले अपना पेट पकड कर हंसने लगे। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को नाम से शेयर किया जा रहा है। भारत के एक बडे ब्रांड से इसका नाम जोड देने के कारण यह वीडियो मजाक का कारण बन गया है। इस वीडियो के कैप्शन के अनुसार यदि आप सस्ता नशा करते है तो ऐसे ही नाचते है। इसके शीर्षक में लिखा है कि पंतजलि की हर्बल शराब (patanjali herbal alcohol) पीने के बाद क्या होता है।

patanjali herbal alcohol

यह भी पढ़े : 12वीं आर्ट्स रिजल्ट 2017 Rajasthan Board 12th Arts Result 2017

इस वीडियो में आप कुछ लोगो को अजीब तरीके से डांस करते देख सकते है। इन्हे नाचते देखकर कोई भी यह अंदाजा लगा सकता है। कि यह लोग जबरदस्त नशे में है। नशे की हालत में यह लोग कुछ अजीब सी हरकतो के साथ डांस कर रहे है। इसे पोस्ट करने वाले अकाउंट पर इसके साथ पंतजलि हर्बल शराब (patanjali herbal alcohol) का नाम भी जोड दिया गया है। आपको बता दे कि भारत की स्वदेशी उत्पाद निर्माता कंपनी पंतजलि भारत सहित पूरे विश्व में कारोबार करती है। योग गुरु बाबा रामदेव ने इस कंपनी की स्थापना की है। शुरुआत में आयुर्वेदिक दवाईयो बनाने वाली इस कंपनी ने बाद में घरेलु सामान भी बनाना शुरु कर दिए। आज बाजार में पंतजलि का आटा, नूडल्स, शैम्पू, साबून सहित घर में ज्यादातर काम आने वाली वस्तुएं मिल जायेगी। यहां तक की पतंजलि के कपडा मार्केट में भी उतरने की खबरे है।

Sasta Nasha Ka Nateeja 😛

Posted by Rajnikant V/s CID Jokes Videos on Friday, May 12, 2017

इसी के चलते काफी समय से यह जोक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है कि पतंजलि क्यो नही मार्केट में हर्बल शराब (patanjali herbal alcohol)  भी बेचने लग जाती। पतंजलि की हर्बल शराब को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बन रहे है। लेकिन जिस तरह इस वीडियो को पतंजलि की हर्बल शराब के साथ जोडकर बनाया गया है। उसके चलते यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग इसे मजाक की तरह ले रहे है। वही दूसरी तरफ ऐसे लोग भी है जो इसका विरोध कर रहे है। विरोध करने वालो का कहना है कि पतंजलि ने हमारे देश का नाम पूरे विश्व में उचा किया है। ऐसे में इसका मजाक नही बनाना चाहिए।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

big boss 11 party video

बिग बॉस 11 की सेलि​ब्रेशन पार्टी में हंगामा कर रहा यह शखस निकला सलमान का करीबी, देखें वायरल वीडियो

टीवी पर हाई वाॅल्टेज ड्रामें का प्रयार्य बन चुके शो बिग बाॅस का 11 वां …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *