Home > Bollywood > जानिए मूवी के लिए कितना पैसा लेते हैं बॉलीवुड स्टार्स, कौन है नंबर वन

जानिए मूवी के लिए कितना पैसा लेते हैं बॉलीवुड स्टार्स, कौन है नंबर वन

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान, सलमान खान व अक्षय कुमार का जलवा बी-टाउन में ही नहीं बल्कि फोर्ब्स की लिस्ट में भी है। जी हां, हाल ही में फोर्ब्स ने दुनिया में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की। इसमें शाहरूख, सलमान एवं अक्षय कुमार का नाम (Payment of Bollywood Stars) भी शामिल है। हालांकि पिछले बार इसी लिस्ट में टॉप 10 में शामिल होने वाले ये अभिनेता इस बार टॉप 100 में शुमार हुए।

Payment of Bollywood Stars
Payment of Bollywood Stars

 

फोर्ब्स की सूची में 100 सितारों की 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक की कमाई को शामिल किया गया। इसमें पहले स्थान पर पॉप स्टार पफ डिडी रहे वहीं दूसरे नंबर पर पॉप सिंगर बियोंसे काबिज हुए है। इंडियन स्टार्स भी अपनी स्थिति दर्ज कराने में पीछे नहीं रहे। इस लिस्ट में इंडियन सितारों में पहले स्थान पर शाहरूख रहे जिन्होंने फोर्ब्स लिस्ट में 65वीं रैंक पाई।

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

शाहरूख की कमाई 38 मिलियन डॉलर आंकी गई। शाहरूख की रईस एवं एंडोर्समेंट की कमाई को इस लिस्ट में आंका गया। शाहरूख और सिंगर, एक्ट्रेस जोनिफर लोपेज एक ही स्थान पर शुमार हुए यानी दोनों का टाय हुआ। लोपेज भी 65वें नंबर पर रहीं। वहीं 37 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ दबंग सलमान खान फोर्ब्स की सूची में 71वें नंबर पर शुमार हुए है। सलमान की यह कमाई फिल्म सुल्तान एवं एड से हुई। सलमान जल्द ही फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगे।

नोकिया 3, नोकिया 5, नोकिया 6 एंड्रायड स्मार्टफोन लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

खिलाड़ी कुमार अक्षय फोर्ब्स की लिस्ट में 80वीं पोजीशन पर है। अक्षय की फिल्मों ने 35.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। इसमें अक्षय की रूस्तम, नाम शबाना, जॉली एलएलबी-2 एवं एंडोर्समेंट की कमाई शामिल है। गौरतलब है कि इससे पहले की लिस्ट में शाहरूख, सलमान एवं अक्की टॉप 10 में शामिल हुए थे जबकि इस बार 50नंबर के बाद काबिज हुए। हालांकि मिस्टर परफैक्टनिस्ट आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन इसमें जगह नहीं बना पाए। वहीं कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज इसमें शुमार नहीं हुई।

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलेआम दे रही सेक्स का न्यौता, देखिए इस वीडियो में

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Haseena Parkar story

दाउद इब्राहिम की बहन बनी श्रद्धा कपूर! हसीना पारकर का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। श्रद्धा कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म हसीना पारकर को लेकर आखिरकार इंतजार खत्म हो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *