Home > National > विदेशी लोग पीएम नरेन्द्र मोदी का जानते हैं या नहीं, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

विदेशी लोग पीएम नरेन्द्र मोदी का जानते हैं या नहीं, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

सोशल साइट्स पर आए दिन कोई न कोई वीडियो, फोटोज वायरल होते रहते है लेकिन इस वीडियो को देख आप चौंक जाएंगे। वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में चर्चा की गई है। PM Modi Video को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी विदेशो में किस तरह अपना वर्चस्व कायम कर रहे है।

PM Modi Video
PM Modi Video

वीडियो रिक्शावाली यू-ट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। यूट्यूबर रिक्शावाली स्पेन के इबीसा द्वीप समूह पर जाती है और वहां के लोगों को पीएम मोदी की तस्वीर दिखाती है। लोगों ने ना केवल मोदी की तस्वीर को पहचाना बल्कि प्रशंसा भी की। कई लोगों ने मोदी की तस्वीर देखते ही कहा कि वह बहुत पॉवरफुल पर्सन है तो कुछ ने उन्हें फेमस, पॉवरफुल इंडियन लीडर बताया। यहां तक की एक लड़के ने तो मोदी को अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा पॉवरफुल बताया। साथ ही हाथ से पंच मारते हुए ट्रंप से अमरीकियों को आजाद कराने का भी इशारा किया।

राह चलते फटने लगे इस लड़की के कपड़े, वीडियो में देखें लड़कों का हाल

वहीं एक शख्स ने मोदी की तस्वीर को देखकर उन्हें गांधी बताया। कुछ लोग तो मोदी के इतने दीवाने थे कि उन्होंने मोदी की तरह योगा स्टेप करके दिखाए। खुद को योगा टीचर बता रही एक महिला ने नरेन्द्र मोदी की ओर से विश्व योग दिवस शुरू किए जाने के लिए शुक्रिया अदा किया। वहीं कईयों के जवाब सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे और हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। यहां तक की लोगों के यह नारे भी याद थे, हर हर मोदी,घर घर मोदी एवं अबकी बार मोदी सरकार।

श्रीलंका क्रिकेट के पूर्व कप्तान सनत जयसूर्या का सैक्स टेप लीक,  महिला के साथ बनाया था अश्लील वीडियो

वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि पीएम मोदी न केवल इंडिया में बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बनाए हुए है। मोदी की लोकप्रियता वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 26 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को लोग ट्विटर, फेसबुक पर खूब शेयर कर रहे है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है।

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

big boss 11 party video

बिग बॉस 11 की सेलि​ब्रेशन पार्टी में हंगामा कर रहा यह शखस निकला सलमान का करीबी, देखें वायरल वीडियो

टीवी पर हाई वाॅल्टेज ड्रामें का प्रयार्य बन चुके शो बिग बाॅस का 11 वां …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *