Home > Bollywood > पीएम मोदी पर मूवी: बाबू भाई निभाएंगे मोदी की भूमिका

पीएम मोदी पर मूवी: बाबू भाई निभाएंगे मोदी की भूमिका

बाॅलीवुड में लगातार मुवीज बनती रहती है। हमारे फिल्म इंडस्ट्री में लगातार नयी मुवीज का निर्माण चलता ही रहता है। इन दिनो बाॅलीवुड में बायोपिक बनाने को भी ट्रेंड चल रहा है। अभी हालहि में एम एस धोनी की बायोपिक रिलीज की गई थी। इस मुवी ने जमकर सफलता पाई थी। अब खबरे आ रही है। कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर भी जल्द मुवी (prime minister modi movie) आने वाली है। इस मुवी ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन से जुडे पहलुओ को दिखाया जायेगा। इस मुवी में प्रधानमंत्री मोदी के किरदार में मशहुर अभिनेता परेश रावल नजर आ सकते है।

prime minister modi movie

यह भी देखें : रामायण है 100 फीसदी सच, आज भी मौजूद हैं ये प्रमाण

परेश रावल ने खूद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इस खबर को कंफर्म किया है। एक सवाल के जवाब में उन्होने यह कंफर्म किया कि वह प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनने वाली मुवी (prime minister modi movie) का हिस्सा है। गौरतलब है कि परेश रावल एक फिल्म अभिनेता होने के साथ-साथ राजनिति में भी काफी सक्रिय है। वे गुजरात में अमदाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सांसद चुने जा चुके है। इसके अलावा वे प्रधानमंत्री मोदी के काफी करीबी भी माने जाते है। गुजरात के विधानसभा चुनावो उन्हे भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कई जनसभाएं करते भी देखा जा चुका है। परेश को जीतना अच्छा अभिनेता माना जाता है। उतना ही स्पष्ट राजनितिज्ञ भी माना जाता है। परेश रावल ने अपने फिल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक रोल निभाएं है।

परेश रावल ने अपने कैरियर में कई मुवीज की है। उन्होने फिल्मो में अभिनेता, चरित्र अभिनेता और खलनायक की भुमिका भी निभाई है। उनका हैराफेरी में किया गया रोेल दर्शको के दिल में आज तक बना हुआ है। परेश रावल ना केवल फिल्मो में बल्कि थियटर में भी काफी सक्रिय रहते है। गौरतलब है कि उन्होने लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जीवन पर बनी मुवी ‘‘सरदार‘‘ में बल्लभ भाई पटेल का रोल भी किया है। अब जबकि यह बात तय हो गयी है कि वे प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी मुवी (prime minister modi movie) में भी मोदी के रुप में नजर आ सकते है। तो उन्हे इस रुप में देखना दिलचस्प होगा।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *