Home > Business > फ्री रेसिंग गेम्स मोबाइल और कम्प्यूटर के लिए, आसानी से होंगे डाउनलोड

फ्री रेसिंग गेम्स मोबाइल और कम्प्यूटर के लिए, आसानी से होंगे डाउनलोड

नई दिल्ली। अक्सर सभी बच्चों को फोन पर खेल खेलना बेहद पसंद होता है। बच्चे स्मार्टफोन हाथ में लेते ही सबसे पहले यहीं पूछेंगे की इसमें गेम्स है या नहीं। बच्चे ही नहीं बल्कि बड़ों को भी फोन में गेम्स खेलने का बेहद शौक होता है। यदि आपको भी फोन पर गेम्स खेलने का शौक है तो ऐसे कई रेसिंग गेम्स (Racing Games Free) है जो प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है। हम आपको कुछ दमदार गेम्स के बारे में बताने जा रहे है जिनके खेल कर आपको बेहद आंनद आएगा।

Racing games free
Racing games free

ट्रैफिक (Traffic Rider) एक बेहद शानदार एवं आसान गेम है। जो लोग रेसिंग गेम्स खेलने में इंटरेस्ट रखते है उन्हें यह गेम जरूर खेलना चाहिए। खास बात यह है कि इस गेम को खेलते समय यूजर्स अपनी पसंदीदा बाइक सलेक्ट कर सकते है। यानी अपनी फेवरेट बाइक के साथ रेसिंग कर सकते है। यूजर इस को गेम गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, रिलीज से पहले पार्ट-2 आपके मोबाइल पर!

रीयल रेसिंग 3 गेम (Real Racing 3) आपको खेलने में थोड़ा टिपिकल लगे लेकिन यह बेहद अच्छा गेम है। इसे खेलने पर यूजर्स अच्छा फील करेंगे। इस गेम को एंड्रॉयड यूजर्स के साथ-साथ आईओएस एवं ब्लैकबैरी यूजर्स भी खेल सकते है। यानी यह गेम आईओएस, एंड्रॉयड एवं ब्लैकबैरी पर उपलब्ध है।

फ्री गेम डाउनलोड फॉर एंड्राइड मोबाइल दीवाली आॅफर

नीड फॉर स्पीड नो लिमिट (No speed for No Limit) नामक यह गेम इन दिनों यूजर्स के बीच काफी पॉप्यूलर हो रहा है। यह एक ग्राफिक इंटेंसिव रेसिंग गेम है जो कम्प्यूटर, मोबाइल सभी डिवाइसेज पर उपलब्ध है। खास बात यह है कि इसको मोबाइल पर खेलना ज्यादा आसान है बजाय कम्प्यूटर के। ऐसे में अगर आप इस गेम के शौकीन है तो अपने स्मार्टफोन पर यह गेम जरूर खेलें।

फ्री गेम डाउनलोड करना है, नहीं पता कैसे करें, यहां से सीधे करें डाउनलोड

सीएसआर रेसिंग गेम (CSR Racing Game) क्लासिक का सीक्वल है। जिस तरह ट्रैफिक राइडर गेम में यूजर अपनी फेवरेट बाइक सलेक्ट कर सकते है वैसे ही इस गेम में यूजर्स अपने पसंदीदा कार चुन सकते है। यह गेम गूगल प्ले स्टार पर फ्री में उपलब्ध है। अगर आपने अभी तक यह गेम्स नहीं खेलें है तो जल्द ही गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर इन गेम्स का लुफ्त उठाएं।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

smartwatch

अब आप कहीं से भी रख सकते हैं बच्चों पर नजर, भारत में आया ये उपकरण

आजकल जीवन में हर कदम पर खतरा बना रहता है और जहां तक बच्चों की …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *