Home > Bollywood > बारिस के ये गाने लगाते है दिलो में आग, देखें बॉलीवुड एक्ट्रेस का भीगा डांस

बारिस के ये गाने लगाते है दिलो में आग, देखें बॉलीवुड एक्ट्रेस का भीगा डांस

बारिस का मौसम किसे अच्छा नही लगता। बरसात में जब आसमान से बुंदे बरसती है तो सभी का मन मौर बनकर नाचने लगता है। हमारे बाॅलीवुड में भी हमेशा से ही बरसात पर गाने (rain songs Bollywood) बनाने का ट्रेंड रहा है। और यह गाने दर्शको को भी खूब पंसद आते है। राजकपूर से लेकर अक्षय कुमार के अलावा और भी कई बडे सितारे है जिन्होने बारिस मे भीग कर दर्शको को रोमांचित किया है। हमारी खूबसूरत एक्ट्रेस भी जब बारिस में गिली होकर डांस करती है तो मानो पर्दे पर आग लग जाती है। ऐसे ही कुछ बारिस के नगमो के बारे में हम आज आपको बता रहे है।

rain songs bollywood

श्री 420 – बरसात के गानो (rain songs Bollywood) की बात हो और राजकपूर की मुवी आवारा के गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ‘ की बात ना हो। ऐसा तो हो ही नही सकता। यह गाना आज भी उतना ही पंसद किया जाता है। जितना इस मुवी की रिलीज के समय किया जाता था। राजकपूर और नरगिस के अभिनय से सजा ये गाना आज भी दिलो में कई अरमान जगा देता है।

मोहरा – मोहरा मुवी का अक्षय कुमार और रविना टंडन पर फिल्माया गया गाना ‘ टिप टिप बरसा पानी‘ जब भी बजता है। दिलो में आग लग जाती है। रविना टंडन की मादक अदाओं और अक्षय के सुपर स्टाइल के चलते यह गाना (rain songs Bollywood) काफी हिट रहा था। आज भी जब भी बरसात के गानो की बात आती है तो इस गाने की चर्चा सबसे पहले की जाती है।

नमक हलाल – महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने आप को बारिस के इस जादू से बचा नही पाये। फिल्म नमक हराम में उन पर और स्मिता पाटील पर फिल्माया गया गाना (rain songs Bollywood)  ‘ आज रपट जाये तो‘ काफी पंसद किया जाता है। अमिताभ और स्मिता ने इस गाने में बारिस का ऐसा जादू रचा कि यह गाना सुनने और देखने वाला कही खो ही जाता है।

फना – काजोल और आमिर पर इस मुवी में बारिस में एक रोमाटिंक गाना (rain songs Bollywood) फिल्माया गया था। ‘ये साजिश है बूंदो की‘ गाने में आमिर और काजोल बरसात में एक अलग ही दुनिया बना रहे है। बारिस में भीगते आमिर और काजोल को देखकर इस गाने को देखने वाले का भी बारिस में भीगने का मन करने लगाता है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे – इस सुपरहिट मुवी का काजोल पर फिल्माया गया गाना भी काफी हिट रहा था। ‘मेरे ख्याबो में जो आये‘ गाने पर जब काजोल बारिस में भीगते हुए ठुमके लगा रही थी। तो देखने वालो के दिल में बारिस में जलने का अहसास जन्म लेने लगता है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *