Home > Bollywood > रामगोपाल वर्मा ने सानिर्या मिर्जा की आपत्तिनजक फोटो शेयर कर की सनी लियोनी की बात, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

रामगोपाल वर्मा ने सानिर्या मिर्जा की आपत्तिनजक फोटो शेयर कर की सनी लियोनी की बात, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

रामगोपाल वर्मा का नाम कभी बाॅलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक माना जाता था। लेकिन पिछले कुछ सालो से उनकी एक के बाद एक लगभग सभी फिल्मे फ्लाॅप हो गई। रामगोपाल वर्मा ने बाॅलीवुड को रंगीला, सरकार जैसी कई हिट और बेहतरीन मुवीज दी है। उन्होने फिल्म निमार्ण के लिए एक कंपनी भी स्थापित की थी जिसका नाम उन्होने फैक्टरी रखा था। लेकिन उनकी यह फैक्टरी ज्यादा नही चल पाई। लगातार असफल होती फिल्मो के बीच रामगौपाल वर्मा ने चर्चा में बने रहने का शायद दूसरा तरीका ढूढ़ निकाला है। रामगोपाल वर्मा लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विवादास्पद बयान देकर चर्चा में बने रहते है। पहले ट्विटर पर उन्होने जम कर बबाल मचाया। फिर उन्होने ट्विटर को अलविदा कह दिया। लेकिन फिर भी वे विवाद खडा करने से चूकते नही है। ताजा मामले मे उन्होने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक आपत्तिजनक फोटो शेयर (Ramgopal verma post about sania mirza) कर विवाद खडा कर दिया है।

Ramgopal verma post about sania mirza

यह भी पढ़े : बिहार बोर्ड हाईस्कूल रिजल्ट 2017, इस तारीख को जारी होगें हाईस्कूल रिजल्ट

रामगोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सानिया मिर्जा की एक फोटो शेयर (Ramgopal verma post about sania mirza) की। इस फोटो में सानिया मिर्जा टेनिस खेलती नजर आ रही है। टेनिस खेलने के दौरान उनके अंडर गार्मेंट्स इस फोटो में नजर आ रहे है। इस फोटो को खिचते वक्त शायद फोटोग्राफर को भी इस बात का अहसास नही हुआ होगा। और टेनिस में जहां छोटी स्कर्ट पहनी जाती है। इस तरह की फोटो आ जाना स्वाभाविक भी हो सकता है। लेकिन रामगोपाल वर्मा ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर एक विवाद खडा कर दिया है। उन्होने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी मुवी ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है‘ की चर्चा कर डाली। उनके फोटो के साथ दिए गये कैप्शन से यह साफ लग रहा है कि वे अपनी मुवी का प्रमोशन कर रहे है। लेकिन इसके लिए उन्होने जो तरीका अपनाया वह काफी बडे विवाद को जन्म दे रहा है।

यहां देखें रामगोपाल वर्मा की यह शॉर्ट मुवी

यह भी देखें : शॉकिंग : यह खूबसूरत लड़की बनना चाहती है सनी लियोनी की तरह पॉर्न स्टार,क्यो? जानिए इस वीडियो में

रामगौपाल वर्मा हालाकि अपनी मुवी का प्रचार करना चाह रहे है। आपको बता दे कि रामगौपाल वर्मा ने हालही में अपनी एक शाॅर्ट मुवी बनाई है। इस मुवी का शीर्षक ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है‘ है। इस मुवी में रामगोपाल वर्मा ने महिलाओं की सेक्सुअलिटी और लोगो की कुठिंत मानसिकता की बात की है। आजकल वे इस मुवी का प्रमोशन करने में व्यस्त है। लेकिन सानिया मिर्जा की इस तरह की तस्वीर पोस्ट (Ramgopal verma post about sania mirza) करने को लेकर लोग उन्हे आडे हाथो लेे रहे है।

img source : ramgopal varma instagram

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *