Home > Bollywood > बिना कपड़ों के ऑटो में दिखे रणबीर-कैटरीना, मूवी सीन था या असली तस्वीर

बिना कपड़ों के ऑटो में दिखे रणबीर-कैटरीना, मूवी सीन था या असली तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एवं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में बिजी है। जैसे जैसे रिलीज डेट पास रही है, फिल्म के नए-नए फोटो सामने आ रहे है। हाल ही में रणबीर-कैटरीना की एक तस्वीर (Ranbir Katrina viral photo) सामने आई है जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। फोटो में दोनों बिना कपड़ों के यूं कहें की सेमी न्यूड नजर आ रहे है।

Ranbir Katrina viral photo
Ranbir Katrina viral photo

 

दोनों बिना कपड़ों के रिक्शा में बैठे हुए दिख रही है। सोशल मीडिया पर रणबीर-कैट की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इससे पहले की आप छ और सोचे, हम बतादें यह फोटो फिल्म का एक सीन है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इस तस्वीर में फिल्म में दिखाए गए एक सीक्वेंस को लिया गया है जिसमें रणबीर कपूर एवं कैटरीना कैफ के कपड़ों में आग लग जाती है और दोनों को ऐसी हालत में घूमना पड़ता है। आपको बतादें इससे पहले एक फोटो सामने आई थी जिसमें दोनों स्टार्स ने टोकरी पहन रखी थी।

जीएसटी असर, रसोई गैस महंगी, जानिए कितने रुपए देने होंगे अधिक

गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर एवं कैटरीना जासूस का रोल प्ले कर रहे है। फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा सयानी गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनुराग बासु ने किया है। यह एक साइलेंट कॉमेडी फिल्म है। फिल्म करीब 100 करोड़ के बजट में बनी है। जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी।

इस एक्ट्रेस ने नेगेटिव कमेंट्स के चलते अकाउंट किया प्राइवेट, फिर किया पब्लिक, जानिए डिटेल

उल्लेखनीय है कि रणबीर और कैटरीना रिलेशनशिप टूटने के बाद पहली बार साथ काम कर रहे है। यह जोड़ी फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी एवं राजनीति में साथ काम कर चुकी है। फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। साल 2013 में स्पेन बीच की रणबीर-कैट की हॉट फोटोज सामने आई जिनके जरिए मीडिया में इनके रिश्ते को हवा मिली। हालांकी 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। देखना दिलचस्प होगा कि ब्रेकअप के बाद यह जोड़ी ऑनस्क्रीन क्या धमाल मचाती है।

जीएसटी का असर: कार खरीदने का सही वक्त, मारूति सुजुकी की कई गाडि़यां हुई सस्ती

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

riya sain photo

रिया सेन ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट पलो की तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

रिया सेन का नाम बाॅलीवुड के दर्शक अच्छी तरह से जानते होगे। उनका फिल्मी कैरियर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *