Home > Bollywood > इस फोटो को ट्वीट कर फंसे ऋषि कपूर, लोगो ने दिखाया सच्चाई का आईना

इस फोटो को ट्वीट कर फंसे ऋषि कपूर, लोगो ने दिखाया सच्चाई का आईना

बाॅलीवुड के मशहुर अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्वीटस को लेकर अक्सर चर्चा मे आ जाते है। एक समय था जब ऋषि कपूर की अदाओं के लाखो फैंन थे। बाॅलीवुड में उन्हे रोमांटिक हीरो का तमगा मिला हुआ था। और उन्होने कई सफल मुवीज बाॅलीवुड को दी थी। अपनी दूसरी पारी में भी ऋषि कपूर को काफी पंसद किया जा रहा है। वे अभी भी कई मुवीज में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आ जायेगे। लेकिन इन दिनो ऋषि कपूर की चर्चा उनकी मुवीज को लेकर कम और उनके बयानो को लेकर ज्यादा हो रही है। वे अक्सर अपने किसी ना किसी बयान को लेकर विवाद (rishi kapoor twit controversy) में आ जाते है। ताजा माममे में ऋषि कपूर ने फिर एक ट्वीट करके हंगामा खडा कर दिया है।

rishi kapoor twit controversy

यह भी देखें : सुनील शेट्टी की बेटी ​अथिया शेट्टी ने पहली बार शेयर की अपनी बिकनी फोटोज, यहां देखें

हालाकि ऋषि कपूर ने यह टवीट (rishi kapoor twit controversy) अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई देने के लिए किया था। लेकिन उन्होने इस टवीट के साथ एक तस्वीर भी चिपका दी। और इस तस्वीर के साथ एक विवादित मैसेज भी दे दिया। बस फिर क्या था। एक बार फिर ऋषि कपूर वही करने में सफल हो गये जिसके लिए आजकल उन्हे जाना जाता है। ऋषि कपूर अपने इस टवीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गये। दरअसल ऋषि कपूर ने क्रिसमस की बधाई देते हुए एक फोटो भी पोस्ट की जिसमें एक मुस्लिम व्यक्ति एक हिंदू व्यक्ति को शराब परोस रहा है। इस फोटो के साथ ऋषि कपूर ने लिखा कि ‘‘धर्म की वजह से अलग लेकिन बोतल को लेकर साथ‘‘। उनका यह टवीट आते ही वायरल हो गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हे अपने इस गलत टवीट को लेकर सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया। और कुछ ने तो सही फोटो पोस्ट करके भी उन्हे अपनी गलती का अहसास कराया।

दरअसल ऋषि कपूर ने जो फोटो पोस्ट (rishi kapoor twit controversy) की वह सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल है। इस फोटो में एक मुस्लिम शख्स एक हिंदू शख्स को शराब परोस रहा है। इस फोटो को ज्यादातर इस मैसेज के साथ शेयर किया जा रहा है कि दो धर्मा के लोग बोतल या शराब के लिए साथ आ सकते है। या फिर इस फोटो को धार्मिक सह्दयता के मैसेज को लेकर भी शेयर किया जा रहा है। लेकिन वास्तव में यह फोटो फैक है। इसे एडिट करके तैयार किया गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इसका सही फोटो भी पोस्ट किया है। वास्तव में फोटो में नजर आ रहा मुस्लिम व्यक्ति हिंदू व्यक्ति को शराब नही पानी दे रहा है। इसे एडिट करके पानी की बोतल की जगह शराब की बोतल लगाई गई है। तो आप भी आगे से जब सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर करे तो एक बार उसकी सच्चाई जानने की कोशिश जरुर करे।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

riya sain photo

रिया सेन ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट पलो की तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

रिया सेन का नाम बाॅलीवुड के दर्शक अच्छी तरह से जानते होगे। उनका फिल्मी कैरियर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *