Home > Bollywood > टीवी की आदर्श बहू का हॉट अंदाज, देखिएं हॉट फोटोज

टीवी की आदर्श बहू का हॉट अंदाज, देखिएं हॉट फोटोज

रुबीना दिलाइक छोटे पर्दे का जाना पहचाना नाम है। उनके कई शो हिट रहे है और टीआपी में नंबर वन रहे है। टीवी पर मशहुर हो चुकी रुबीना (rubina dilaik photos)  ने अपने कैरियर की शुरुआत जी टीवी के शो ‘छोटी बहू’ से की थीं। उन्होने अपने टीवी कैरियर में कई महत्वपूर्ण रोल किए है। जी टीवी पर ही उनका एक और शो ‘ सिंदूर बिन सुहागन’ भी काफी हिट रहा था।

rubina dilaik photos

यह भी देखें : कंगना का अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखिए फोटोज

टीवी के अलावा रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इस साल के शुरुआत में ही रुबीना दिलाइक ने अपनी कुछ फोटोज (rubina dilaik photos)  इंस्ट्राग्राम पर शेयर ​की है। इन फोटोज में रुबीना बेहद सेक्सी लग रही है।

rubina dilaik photos

यह भी देखें : मरीजो को देखते ही कपड़े खोल देती है ये डॉक्टर,फिर करती है इलाज, देखें वीडियो

रुबीना कलर्स के शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में भी एक अलग रोल कर चुकी है। वे जितनी सशक्त अदाकारा है उतनी ही खुबसूरत भी है। इन फोटोज (rubina dilaik photos)  में आप उनकी सैक्सी इमेज को देख सकते हैैं

rubina dilaik photos

रुबीना ने अपनी अदाकारी के चलते कई अवार्ड भी ​हासिल किए है। उन्होने जी टीवी के जी रिश्ते अवार्ड में फेवरेट बेटी का अवार्ड भी ​हासिल किया है। इसके अलावा वे दादा साहेब फालके फिल्म फाउंडेशन अवार्ड में बेस्ट ऐक्ट्रेर्स का अवार्ड भी जीत चुकी है।

rubina dilaik photos

यह भी पढ़े : इन घरेलु उपचार को अपनाकर लड़ सकते है कैंसर व डायबिटीज से भी, जानिए उपचार

टीवी की यह संस्कारी बहू और बेटी अपने बोल्ड लूक के चलते भी चर्चा में बनी रहती है। यह पहली बार नही है जब उन्होने अपनी फोटोज (rubina dilaik photos)  शेयर कि है। साल 2016 में भी वे अपनी इसी तरह की फोटोज शेयर कर चर्चा बटोर चुकी है।

rubina dilaik photos

all img source : instagram

रुबीना को एक बेवसाइट ने ऐशिया की 50 सबसे सैक्सी लड़कियो में 26वां स्थान भी दिया था। रुबीना दिलाइक टीवी का एक लोकप्रिय नाम ही नही है बल्कि उनके फैंस उन्हे टीवी के बाहर सोशल मीडिया पर भी भरपुर प्यार देते है। 6 अगस्त 1986 को जन्मी रुबीना दिलाइक मुबंई मे रहती है। रुबीना 2008 में मिस शिमला भी रह चुकी है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *