X
    Categories: Trends

सारेगामापा 2016 के विजेता हैं कुशाल पाल, जानिए अन्य सिंगर्स की रैंक

सारेगामापा 2016 के विजेता के (Sa Re Ga Ma Pa 2016 Winner) नाम पर मोहर लग गई है। सारेगामापा के विजेता कुशाल पॉल को ट्रॉफी के साथ हुंडई आई20 कार भी दी गई है। सचिन कुमार वाल्मिकी को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। सारेगामपा 2016 सिंगिंग रियलिटी शो के विजेताओं का क्रम इस प्रकार रहा:

पांचवे स्थान पर ज्योतिका तंगरी
चौथे स्थाप पर रूपाली जग्गा
तीसरे स्थान पर जगप्रीत सिंह
दूसरे स्थान पर सचिन कुमार वाल्मिकी
पहले स्थान पर कुशाल पॉल

 

इससे पहले सा रे गा मा पा में ईद स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया जा चुका है जिसमें प्रतियोगियों और जजेज ने जमकर ईद मनाई। शो के मेंटर मिका सिंह, प्रीतम चक्रवर्ती ने विशेष गेस्ट इरफान खान और साजिद—वाजिद ने भी ईद की शुभकामनाएं दीं।
Sa Re Ga Ma Pa 2016 finalists

 

सारेगामापा के विजेता का नाम और वीडियो के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 7- 2016 के 9 जून को प्रसारित फिनाले में विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है। इस सीजन के विजेता रहे सुलेमान। जी हां, सुलेमान ने बांसुरी बजाकर ना केवल करण जौहर, मलाईका अरोड़ा और किरण खेर का दिल जीता बल्कि देश की जनता को भी अपना मुरीद बना दिया। फाइनल में पांच प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए सुलेमान इंडिया गोट टैलेंट सीजन 7 के विजेता बन गए।

सा रे गा मा पा संगीतमय टीवी शो में अब तक सचिन कुमार को सबसे ज्यादा पंसद किया जा रहा है। जजेज और जनता सचिन को जमकर वोट कर रहे हैं। हालांकि दूसरे प्रतियोगियों को भी जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन विजेता के रूप में असली चेहरा 17 जुलाई को ही पता चल पाएगा। शो के फिनाले की अपडेट और विजेता जानने के लिए इस पेज को बुकमार्क करें या फिर हमारे टिवटर, फेसबुक पेज को लाइक करें।

Web Title: Sa Re Ga Ma Pa 2016 Winner announced in Goa at Grand Finale

This post was last modified on जुलाई 22, 2016 10:37 अपराह्न

Related Post
Leave a Comment