Home > Trends > सारेगामापा 2016 के विजेता हैं कुशाल पाल, जानिए अन्य सिंगर्स की रैंक

सारेगामापा 2016 के विजेता हैं कुशाल पाल, जानिए अन्य सिंगर्स की रैंक

सारेगामापा 2016 के विजेता के (Sa Re Ga Ma Pa 2016 Winner) नाम पर मोहर लग गई है। सारेगामापा के विजेता कुशाल पॉल को ट्रॉफी के साथ हुंडई आई20 कार भी दी गई है। सचिन कुमार वाल्मिकी को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। सारेगामपा 2016 सिंगिंग रियलिटी शो के विजेताओं का क्रम इस प्रकार रहा:

पांचवे स्थान पर ज्योतिका तंगरी
चौथे स्थाप पर रूपाली जग्गा
तीसरे स्थान पर जगप्रीत सिंह
दूसरे स्थान पर सचिन कुमार वाल्मिकी
पहले स्थान पर कुशाल पॉल

Sa Re Ga Ma Pa 2016 Winner

 

इससे पहले सा रे गा मा पा में ईद स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया जा चुका है जिसमें प्रतियोगियों और जजेज ने जमकर ईद मनाई। शो के मेंटर मिका सिंह, प्रीतम चक्रवर्ती ने विशेष गेस्ट इरफान खान और साजिद—वाजिद ने भी ईद की शुभकामनाएं दीं।

Sa Re Ga Ma Pa 2016 finalists
Sa Re Ga Ma Pa 2016 finalists

 

सारेगामापा के विजेता का नाम और वीडियो के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 7- 2016 के 9 जून को प्रसारित फिनाले में विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है। इस सीजन के विजेता रहे सुलेमान। जी हां, सुलेमान ने बांसुरी बजाकर ना केवल करण जौहर, मलाईका अरोड़ा और किरण खेर का दिल जीता बल्कि देश की जनता को भी अपना मुरीद बना दिया। फाइनल में पांच प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए सुलेमान इंडिया गोट टैलेंट सीजन 7 के विजेता बन गए।

सा रे गा मा पा संगीतमय टीवी शो में अब तक सचिन कुमार को सबसे ज्यादा पंसद किया जा रहा है। जजेज और जनता सचिन को जमकर वोट कर रहे हैं। हालांकि दूसरे प्रतियोगियों को भी जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन विजेता के रूप में असली चेहरा 17 जुलाई को ही पता चल पाएगा। शो के फिनाले की अपडेट और विजेता जानने के लिए इस पेज को बुकमार्क करें या फिर हमारे टिवटर, फेसबुक पेज को लाइक करें।

Web Title: Sa Re Ga Ma Pa 2016 Winner announced in Goa at Grand Finale

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *