Home > Bollywood > सैफ अली खान को खानी पडती थी पत्नी से गालियां, इस इंटरव्यू में हुआ खुलासा

सैफ अली खान को खानी पडती थी पत्नी से गालियां, इस इंटरव्यू में हुआ खुलासा

बाॅलीवुड स्टार सैफ अली खान के जीवन मेे काफी उतार चढ़ाव आये है। लेकिन पिछले कुछ सालो से वे काफी चर्चा में रहे है। कुछ साल पहले तक सैफ अली खान और करीना कपूर के प्यार के किस्सो से सारा बाॅलीवुड गुलजार था। इस कपल ने भी अपने रिश्ते को कभी छिपाया नही और आखिर ये दोनो शादी के बंधन मे बंध गये। अभी कुछ ही महीने पहले इस कपल को एक प्यारा से बेटे का तोहफा मिला है। करीना ने तैमूर को जन्म दिया। उसके बाद यह कपल काफी दिनो तक चर्चा में रहा। इन दिनो सैफ अली खान एक बार फिर चर्चा में आ गये है। इस बार वे किसी मुवी या करीना को लेकर चर्चा में नही आये है। बल्कि वे चर्चा में आए है अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (saif amrita story) को लेकर। उनका एक पूराना इंटरव्यू इन दिनो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : सीबीएसई जल्द जारी करेगा अपनी बोर्ड कक्षा के रिजल्ट, यहां जाने कैसे चैक करे अपना रिजल्ट

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने पहले अमृता सिंह (saif amrita story) से शादी की थी। लेकिन इन दोनो का 13 साल की शादी के बाद 2004 में तलाक हो गया था। इस तलाक के बाद साल 2005 में एक अखबार ‘द टेलीग्राफ‘ में उनका इंटरव्यू प्रकाशित हुआ था। इस इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपनी निजी जिदंगी को लेकर काफी खुलासे किये थे। आजकल यह इंटरव्यू फिर एक बार चर्चा में आ गया हैं इस इंटरव्यू के अनुसार सैफ अली खान ने अमृता सिंह पर अपने प्रति खराब व्यवहार के आरौप लगाये थे। सैफ अली खान ने इस इंटरव्यू में कहा था कि अमृता सिंह उन्हे बेकार आदमी मानती थी। तथा उनकी मां और बहन को गाली देती थी। इस इंटरव्यू में सैफ ने तलाक में दी गई रकम के बारे में भी बताया है। सैफ ने कहा कि मुझे तलाक के बाद अमृता को 5 करोड़ रुपये देने थे। जिनमें से में 2.5 करोड रुपये पहले ही दे चुका हूं। इसके अलावा अपने बेटे के 18 साल के नही हो जाने तक हर महीने में एक लाख रुपया भी देता रहुंगा। लेकिन में कोई शाहरुख खान नही हु, मेरे पास इतने पैसे नही है।

saif amrita story

यह भी देखें : कामसूत्र वाली शर्लिन चोपड़ा का बेहद बोल्ड वीडियो लीक, देखें अनकट वर्जन

सैफ के अनुसार अमृता (saif amrita story) उन्हे बेकार आदमी मानती थी। इसके बावजूद उन्होने अपनी कमाई अपने बच्चो के लिए दे दी। इस इंटरव्यू में सैफ ने अपनी गर्लफ्रैंड के बारे मे भी बताया था। सैफ उस समय रोजा के साथ रिलेशन में थे। उनके अनुसार वे और रोजा उस समय दो कमरो के फ्लैट मे रहते थे। लेकिन उनके साथ सैफ अली खान को अच्छा महसूस होता था। हालाकि इन बातो को अब काफी साल बीत चुके है। लेकिन इस पुराने वायरल इंटरव्यू ने सैफ अली खान की बिती जिदंगी के कई राज खोल दिए है।

Source : the telegraph 

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *