Home > Bollywood > ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में सलमान ने एक स्पेशल एपिसोड सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट शूट किया। इसमें सलमान ने जो किया उसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, इस एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी। Watch Salman Khan Prank below….

Salman Khan Prank
Salman Khan Prank

 

ऐसे में शूटिंग के दौरान सलमान ने मौनी रॉय के प्रैंक किया। परफॉर्मेंस से पहले जब मौनी रिहर्सल कर रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के साथ परफॉर्म करेगी, इस पर एक्ट्रेस जवाब था – ना। ना बोलने के बाद जैसे ही एक्ट्रेस पीछे की तरफ मुड़ी तो वहां सलमान खड़े थी। सल्लू को देखकर मौनी शॉक्ड रह गई। यहां तक वह सलमान के इतने करीब आ गई की किस करते करते बची। बाद में दोनों एक दूसरे को देख हंसने लगे।

नोकिया 3, नोकिया 5, नोकिया 6 एंड्रायड स्मार्टफोन लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

& their Takkar!!!? #Salmo #Mouniroy at #supernightwithtubelight

A post shared by Arni ❤ My ? (@rivanya_forever) on

आपको बतादें सलमान खान और मौनी रॉय बेहद अच्छे दोस्त है। मौनी बिग बॉस सीजन 10 में अपना जलवा दिखा चुकी है। सलमान एवं मौनी का यह प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। स्पेशल एपिसोड में दर्शकों को मौनी का डांस नंबर देखने को मिलेगा। इससे पहले भी मौनी फिल्म तुम बिन-2 में डांस नंबर कर चुकी है। मौनी रॉय टीवी शो में इच्छाधारी नागिन का रोल प्ले कर रही है। इस रोल से मौनी का खूब फेम मिली।

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलेआम दे रही सेक्स का न्यौता, देखिए इस वीडियो में

Rivanya scene-8th may Last part . . Sheshnaag interrupt? Kabab mein haddi??

A post shared by Arni ❤ My ? (@rivanya_forever) on

ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड में सलमान खान, मौनी रॉय के अलावा सोहेल खान, सुनील ग्रोवर, अली असगर एवं सुगंधा मिश्रा भी देखने को मिलेंगे। गौरतलब है कि सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर 25 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर कबीर खान ने किया है। इसमें सलमान के अलावा सोहेल खान एवं चाइनीज एक्ट्रेस झू झू ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में सलमान के रीयल लाइफ भाई सोहेल खान ऑनस्क्रीन भी भाई का किरदार प्ले करेंगे। देखना यह है कि ट्यूबलाइट सलमान दर्शकों को अपनी ओर खींच पाते है या नहीं।

यह भी पढ़े : बिहार बोर्ड हाईस्कूल रिजल्ट 2017, इस तारीख को जारी होगें हाईस्कूल रिजल्ट

Rivanya Scene -8th may Part2

A post shared by Arni ❤ My ? (@rivanya_forever) on

Rivanya scene-8th may Part1 . .

A post shared by Arni ❤ My ? (@rivanya_forever) on

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *