Home > Bollywood > सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने इसलिए तोड़ दिया नाता, सबको बताई ये वजह

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने इसलिए तोड़ दिया नाता, सबको बताई ये वजह

बॉलीवुड की दुनियां रोज नई—नई चटपटी खबरे सुनने को मिलती रहती है वो चाहे प्रेम प्रसंग की हो या ब्रेक—अप की, फिल्मी दुनिया में ब्रेकअप और लिंक—अप होना कोई नई बात नहीं है लेकिन यहांं एक हिरोइन ने ब्रेकअप का ऐसा खुलासा कि आप भी पढ़कर रह जायेंगे दंग।

salman lulia breakup
Salman Lulia Breakup

यहां ये बात सलमान की कथित प्रेमिका लूलिया बंतूर रोमानिया का कहना है कि भारत में उनको कई बाते सीखने को मिली उन्होनें यहां हिन्दी भाषा सिखी और उसमे गाना भी गाया। एक अंग्रेजी वेबसाइट में इंटरव्यू के दौरान लूलिया ने कहा कि भारत की संस्कृति, मानसिकता एवं लोगों की सोच बहुत अलग है और यहां पर किसी को प्राइवेसी नहीं मिलती हैं लेकिन इस बात मद्दे नजर रखते हुये सलमान ने एक अपाटमेंट में बंगला भी खरीद लिया है।

यह भी देखें : ये एक्ट्रेस दो मर्दों संग दे रही बैड सीन, पत्नी के साथ ना देखें ये वीडियो

व्यंग्य कसने का सिलसिला अभी रूका नहीं है और ये भी कहा है कि लूलिया को शॉर्ट ड्रेस पहनने के लिये किसी ने टोका भी है किसने? सलमान की बहन, मां या खुद सलमान ने, लेकिन लूलिया ने इस बात का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उनकी बातों से ऐसा लगता है कि वह कोई ताना मार रही हो।

salman khan and lulia
Salman Khan and Lulia Vantur

अब तक बताया जा रहा था कि सलमान ने लूलिया से सगाई कर ली है और बहुत ही जल्द शादी करने वाले है लेकिन यहां लूलिया  जो कहा है उससे ये लगता है कि सलमान व लूलिया का घर बसने से पहले ही उजड़ गया सा लगता है। लेकिन यहां एक कारण ये भी बताया जा रहा है कि लूलिया को रोमानिया में बतौर एक्ट्रेस और एंकर बेहतरीन काम करने के लिए सक्सेसफुल वुमेन के अवार्ड से नवाजा गया है। लूलिया ने यह खबर अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी डाला था, लेकिन अभी तक सलमान ने उन्हें इसके लिए बधाई नहीं दी है। अब इसके क्या मायने निकाले जाएं?

यह भी देखें : सपना चौधरी की सुसाइड की कोशिश के बाद पहली प्रस्तुति, भीड़ पर चलानी पड़ी लाठियां

कहा जाता है लूलिया पहले से तलाकशुदा है और इनकी शादी रोम के मारियस मोगा से हो चुकी है। मारियस मोगा गीतकार, गायक और प्रोड्यूसर हैं। वो यूरोप में रहते हैं। लूलिया और मारियस की शादी 7 अगस्त,2012 को हुई थी। लेकिन थोड़ा समय बाद ही इनका तलाक हो गया। गौरतलब बात ये है कि फिल्मी लोगो की जीवन भी फिल्मी व काल्पनिक होता है। जो आम जीवन कि वास्तविकता से दूर,  भारतीय संस्कृति में शादी को सात जन्मों का बंधन होता है लेकिन फिल्मी लोगों कि कहानियां पढ़कर तो ये लगता है कि ये मात्र कोई गड्डे गुड़िया का खेल हो, क्या आप सब इस बात से सहमत है।

लड़की ने किया लड़के का रेप, वीडियो में देखें कैसे लिया झांसे में

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

2017 bollywood movies

2017 की बॉलीवुड मूवीज लिस्ट, ये नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

साल 2016 में दर्शकों को नीरजा, सुल्तान, उड़ता पंजाब, रूस्तम, पिंक, एम एस धोनी द …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *