Home > Business > सैमसंग गैलेक्सी J3 Pro पर शानदार आॅफर, मिल रहा सिर्फ 290 रूपए में!

सैमसंग गैलेक्सी J3 Pro पर शानदार आॅफर, मिल रहा सिर्फ 290 रूपए में!

नई दिल्ली। सैमसंग गेलेक्सी जे3 प्रो स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन की ब्रिकी शुरू कर दी है। यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्ल्पिकार्ट पर यह स्मार्टफोन खरीद सकते है। Samsung Galaxy J3 Pro Price करीब 7990 रूपए रखी गई है। खास बात यह है कि इस फोन को यूजर्स फ्ल्पिकार्ट से महज 290 रूपए में खरीद सकते है।

Samsung Galaxy J3 Pro Price
Samsung Galaxy J3 Pro Price

हालांकि इसके लिए यूजर्स को पुराना स्मार्टफोन देना होगा। दरअसल, सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो पर 7500 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यानी अगर आप पुराना फोन देकर सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो खरीदते है आपको सिर्फ 490 रूपए अदा करने होंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, यदि यूजर्स एक्सिस बैंक के क्रेडिड से पेमेंट करते है 200 रूपए का और डिस्काउंट मिल रहा है। यानी कस्टमर्स महज सिर्फ 290 रूपए में नया Samsung Galaxy J3 Pro खरीद सकते है।

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

यूजर्स को ध्यान में रखते हुए नए स्मार्टफोन में खास फीचर्स दिए गए है। इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले एवं 1.5 गीगाहर्टज का क्वाडकोर एसओसी प्रोफेसर दिया गया है। 2 जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन में इंटरनल मैमारी 16जीबी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। जे3 प्रो में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एवं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यानी इस फोन के जरिए आप शानदार सेल्फी ले सकते है।

Champone C1 Mobile की फ्लैश सेल 501 रुपए में मिलेगा 4जी स्मार्टफोन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

साथ ही रियर कैमरे से 30 फ्रेम प्रति सैकेंड की स्पीड से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी, 3जी, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए है। फोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। खास बात यह है कि कंपनी ने इस फोन को अलग अलग कलर वैरियंट में उतारा है। स्मार्टफोन में गोल्ड, ब्लैक एवं व्हाइट कलर ऑप्शन दिए गए है।

पार्वती का रोल करने वाली एक्ट्रेस सोनारिका की ये अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Idea new offer

मोबाइल कंपनी का आॅफर, स्मार्टफोन पर पाओ 30 जीबी डेटा, कॉलिंग फ्री

नई दिल्ली। जियो के टक्कर में नए नए ऑफर्स को लेकर टेलिकॉम कंपनियों में मची …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *