Home > Cricket > श्रीलंका क्रिकेट के पूर्व कप्तान सनत जयसूर्या का सैक्स टेप लीक, महिला के साथ बनाया था अश्लील वीडियो

श्रीलंका क्रिकेट के पूर्व कप्तान सनत जयसूर्या का सैक्स टेप लीक, महिला के साथ बनाया था अश्लील वीडियो

क्रिकेट स्टार्स के माॅडल्स और एक्ट्रेर्स के साथ अफेयर के किस्से काफी पुराने है। इन अफेयर्स के चलते क्रिकेटर काफी चर्चा भी बटौर लेते है। लेकिन श्रींलका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सरकार में उप मंत्री रह चुके सनत जयसूर्या आजकल एक बडे विवाद में फस गये है। श्रीलंका के ही एक अखबार के मुताबिक सनत जयसूर्या का एक सैक्स टेप इंटरनेट पर वायरल (sanath jayasuriya viral video) हो रहा है। इस वीडियो में सनत जयसूर्या अपनी एक महिला मित्र के साथ आपत्तीजनक अवस्था में नजर आ रहे है। कहा जा रहा है कि इस टेप को खूद सनत जयसूर्या ने बनाया है। और इसे वायरल करने के पिछे भी उनका ही हाथ है।

sanath jayasuriya viral video

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

इस वीडियो (sanath jayasuriya viral video) में जयसूर्या के साथ जो महिला नजर आ रही है। उन्हे एक बडे कारोबारी की पत्नी बताया जा रहा है। खबरो के अनुसार इस महिला ने सनत जयसूर्या पर यह आरोप लगाया है कि जयसूर्या ने यह टेप जानबूझ कर बदला लेने के लिए लीक किया है। खबरो के अनुसार इस महिला का दावा है कि यह टेप उस समय का है जब वह और सनत जयसूर्या सम्पर्क मे थे। और इन्होने सगाई भी कर ली थी। लेकिन अब जयसूर्या इस टेप को बदला लेने के लिए लीक कर रहे है। श्रीलंका के अखबार के मुताबिक इस टेप के वायरल होने के बाद इस महिला के पति ने भी इसे रोकने की काफी कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। अब इस महिला के एक दोस्त की तरफ से सायबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है।

sanath jayasuriya viral video

यह भी देखें : कामसूत्र वाली शर्लिन चोपड़ा का बेहद बोल्ड वीडियो लीक, देखें अनकट वर्जन

गौरतबल है कि सनत जयसूर्या को श्रीलंका का एक महान क्रिकेटर माना जाता है। उन्होने श्रीलंका की तरफ से क्रिकेट खेलते हुए कई रिकाॅर्ड बनाये है। श्रीलंका ही नही बल्कि पूरी दुनिया में सनत के खेल के दिवाने मौजूद है। जयसूर्या को श्रीलंका का प्रतिष्ठित सम्मान ‘देशबंधु‘ भी दिया गया है। लेकिन उनके इस विवाद में फसने के बाद उनके फैंस को इस बात की जरुर निराश होगी। हालाकि इस क्लिप (sanath jayasuriya viral video)  को कई सोशल मीडिया माध्यमो पर से हटा लिया गया है। लेकिन फिर भी यह इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *