Home > Bollywood > संजय दत्त की मूवी का नाम सुझाओ और जीतो बम्पर ईनाम

संजय दत्त की मूवी का नाम सुझाओ और जीतो बम्पर ईनाम

रिलीज से पहले फिल्म को सुर्खियों में लाने के लिए फिल्मकार नए नए हथकंडे अपनाते है। कोई अनोखे अंदाज में प्रमोशन करते है तो कोई टाइटल ढूढ़ने के लिए कॉम्पीटिशन करवाते है। जी हां, यहां हम फिल्मनिर्माता राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म की बात कर है। हिरानी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay dutt) की बायोपिक पर फिल्म बना रहे है।

Sanjay dutt
Sanjay dutt

 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म के तमाम काम पूरे हो चुके है लेकिन टाइटल को लेकर हिरानी बेहद कंन्फ्यूज थे। वह फिल्म को बेहतर टाइटल देना चाहते थे। (Sanjay dutt) ऐसे में अपनी इस दुविधा को दूर करने के लिए फिल्मनिर्माता ने अनोखा तरीका खोजा है। इसके लिए उन्होंने एक कॉम्पीटिशन रखा है। जो भी फिल्म का बेस्ट टाइटल देगा उसे आईफोन 7 प्लस गिफ्ट में मिलेगा। आपको बतादें आईफोन 7 प्लस की कीमत 92 हजार रूपए है।

यह भी पढे: कैटरीना के काला चश्मा सांग पर लड़कियों ने वीडियो बना लचकाई कमरिया, देखें वीडियोज

कॉम्पीटिशन में फिल्म की स्टार कास्ट समेत हिरानी के ऑफिस में काम करने वाले सभी लोग शामिल होंगे। इसके लिए ऑफिस में एक बॉक्स रखा गया है। इसमें लाइट्मैन, कैमरामैन सभी हिस्सा ले सकते है। लीड रोल अदा कर रहे रणबीर कपूर भी इसमें भाग ले सकते है। हिस्सा लेने वाले शख्स को टाइटल के सुझाव के साथ अपना नाम लिखकर एक चिट इस बॉक्स में डालनी होगी।

Sanjay dutt
Sanjay dutt

 

जो टाइटल बायोपिक के अनुसार सही शूट करेगा उसे फिल्म का टाइटल फाइनल किया जाएगा। इस बॉक्स को जनवरी में खोला जाएगा। जो जीतेगा उसे आईफोन 7 प्लस गिफ्ट के रूप में मिलेगा। हालांकि इस कॉम्पीटिशन में फैंस भाग नहीं ले सकते। हालांकि इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है कि संजय दत्त भी इसमें चिट डालेंगे या नहीं।

यह भी पढे: एक घरेलू लड़की कैसी बन गई पोर्न स्टार, जानिए सनी लियोन की कहानी

गौरतलब है कि फिलहाल फिल्म का नाम दत्त रखा गया है। इसमें रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका है। वहीं अक्षय खन्ना एव तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2017 से शुरू होगी। अब देखना यह है कि यह बाजी कौन मारता है या फिर यह सुर्खियों में आने के लिए हथकंडा अपनाया गया है।

loading...

Check Also

Sanjay Dutt

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को लेकर किया ये खुलासा, पहली बार दी सफाई

मुंबई। 90 के दशक में अफेयर को लेकर चर्चा में रही अभिनेता सजंय दत्त एवं …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *