Home > Bollywood > सपना चौधरी आइटम डांस : दिलों में आग लगाने आ रही है सपना अपने इन बॉलीवुड डांस से

सपना चौधरी आइटम डांस : दिलों में आग लगाने आ रही है सपना अपने इन बॉलीवुड डांस से

सपना चौधरी का नाम ज्यादातर भारतीय दर्शको को पता होगा। इस हरियाणवी सिंगर ने अपनी स्टेज परर्फोमेंस के जरिए लाखो का दिल जीता है। सपना चौधरी ने अपने शुरुआती दौर में छोटे मोटे स्टेज शो कर नाम कमाया। लेकिन वे जल्द ही हरियाणा की शान बन गई। उनके स्टेज डांस के दिवानो की संख्या धीरे धीरे बढने लगी। और सपना चौधरी का नाम भी। वे जल्द ही डांस का एक बडा नाम बन गई। आजकल सपना चौधरी कलर्स चैनल पर बिग बाॅस में नजर आ रही है। इसके अलावा सपना चौधरी ने बाॅलीवुड में भी दस्तक दे दी है। वे जल्द ही एक मुवी में आइटम नंबर (sapna choudhary item dance bollywood) करती नजर आने वाली है। इस मुवी के ट्रेलर में उनका यह डांस काफी वायरल हो रहा है।

sapna choudhary item dance bollywood

यह भी देखें : प्रियंका चोपड़ा की हॉट फोटोज के बाद आया वीडियो, होश उड़ा देगी विदेशी हीरो की हरकत

सपना चौधरी का यह आइटम नंबर (sapna choudhary item dance bollywood) आप उनकी आने वाली मुवी ‘एक्शन क्वीन मधुबाला‘ में देख सकते है। यह आइटम सांग ‘‘टैटू‘‘ आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहा है। इस मुवी मेंसपना चौधरी पर एक आइटम सांग फिल्माया गया है। इस गाने में आप सपना चौधरी के जबदस्त लटके झटके देख सकते है। हालाकि सपना चौधरी ने यह गाना गाया नही है। लेकिन उनके डांस की तारीफ सब जगह पर हो रही है। सपना के फैंस को तो यह गाना पंसद आ ही रहा है। लेकिन जो भी यह गाना देख रहा है सपना चैधरी की तारीफ किये बगैर नही रह पा रहा है। आप इस गाने में सपना चौधरी को अपने शरीर पर टैटू दिखाते हुए जबरदस्त डांस करते देख सकते है।

यह भी पढ़े : बैंको में हो सकता है हर शनिवार का अवकाश, ऐसे में यह दिक्कते होगी आपको

सपना चौधरी के फैंस सपना चैधरी को इस सांग के अलावा एक अन्य सांग (sapna choudhary item dance bollywood) में भी देख सकते है। इस दूसरे आइटम नंबर में भी सपना ने जबरदस्त जलवे बिखेरे है। बाॅलीवुड मुवी ‘‘जर्नी आॅफ भांगओवर‘‘ में फिल्माएं गये इस आइटम सांग ‘‘लव बाइट‘‘ में आप सपना चौधरी को पूरे रंग में देख सकते है। और यह अंदाजा भी लगा सकते है। कि सपना चैधरी जल्द ही बाॅलीवुड पर छाने की तैयारी में है। आपको बता दे कि सपना चैधरी का नाम हाल ही में उनकी आत्महत्या की कोशिश को लेकर काफी चर्चा में आ गया था। आत्महत्या की कोशिश करने के बाद सपना चैधरी काफी चर्चा का विषय रही थी। लेकिन अब वे फिर एक बार तहलका मचाने को तैयार है। और ये आइटम नंबर इस बात का सबूत है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

honey singh new song

हनी सिंह का नया गाना हुआ वायरल, देखें पार्टीयो में जान डालने वाले इस गाने का वीडियो

रैपर हनी सिंह यूथ में काफी लोकप्रिय है। उनके गाने हमारे यहा पार्टीयो की शान …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *