Home > Bollywood > सपना चौधरी को मिली फिल्मों में एंट्री, वीडियो में देखिए पहला आइटम सांग डांस

सपना चौधरी को मिली फिल्मों में एंट्री, वीडियो में देखिए पहला आइटम सांग डांस

युवा दिलों की धड़कन बन चुकी सपना चौधरी को अब कोई पहचान की जरूरत नहीं है। सपना चौधरी ने अपना सफर हरियाणवी शोज से शुरू किया है और अब वे देश में जाना—पहचाना नाम बन चुकी हैं। अब उनका ये सफर और आगे जाने वाला है। हाल ही में सपना ने अपने नए प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। Sapna Choudhary item dance….

Sapna Choudhary item dance
Sapna Choudhary item dance

 

सपना चौधरी के आइटम सांग का फेसबुक लाइव यहां देखें

सुपरस्टार सपना चौधरी की बॉलीवुड में दस्तक ! —————————————————-हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी दस्तक देने जा रही है .सनी कपूर की फिल्म ' एक्शन क्वीन मधुबाला ' में सपना ने एक आइटम सांग शूट किया . इस गाने की शूटिंग मुंबई के एकक स्टूडियो में की गयी जहाँ फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही . मीडिया से बातचीत दौरान सपना ने कहा की वो इस फिल्म को लेकर बेहद एक्ससिटेड हैं . स्टेज पे परफॉर्म करना और फिल्म में आइटम सांग करना ककाफी अलग है . उन्होंने गाने के बोल और म्यूजिक की जमकर तारीफ भी की . ' एक्शन क्वीन मधुबाला ' एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमे गुंजन पंत टाइटल रोल निभा रही है . इस फिल्म में क्राइम पेट्रोल के मशहूर कोप राजेंद्र शिरसातकर और गुलशन पांडेय भी अनोखे किरदारों में नज़र आयंगे . फिल्म के निर्देशक है सनी कपूर जबकि निर्माता करणपाल सिंह ,मनोज कुमार ,नवीन कुमारअग्रवाल ,संगीत धीरज सेन ,गीत रजनी सेन ,कमलजीत ,डायलॉग निशिकांत दीक्षित रेखा सिंह ,छायांकन ओम मिश्रा ,डांस मास्टर ऍफ़.ए.खान और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ! इस फिल्म के मुख्य कलाकार है गुंजन पंत,मिनीश राज शर्मा,गुलशन पांडेय ,निशिकांत दीक्षित आदि है ! आज कल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही है !

Posted by Sanjay Bhushan on Wednesday, June 14, 2017

 

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक हिन्दी मूवी में आइटम सांग शूट किया है। यानि की सपना के चाहने वालों के लिए यह अच्छी खबर है कि वे अब उन्हें बॉलीवुड मूवीज में भी देख सकेंगे। एक्शन क्वीन मधुबाला नाम की इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं सनी कपूर।

 

इस मूवी में उनका आइटम सांग हाल ही में मुंबई में शूट किया गया। सपना इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। एक्शन क्वीन मधुबाला में मुख्य भूमिका भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत निभा रही हैं। सपना के साथ आइटम सांग में राजू श्रेष्ठा नजर आएंगे। अब मूवी इंडस्ट्री में सपना की एंट्री हो चुकी है। बस अब देखना ये है कि सपना का ये फिल्मी सफर कितना लंबा होता है।

शमा सिकंदर की हॉट फोटोज ढा रही कहर, देखिए वायरल तस्वीरें

इससे पहले हर बार की तरह सोशल मीडिया पर एक और वायरल फोटो ने धूम मचाई। इस फोटो में सपना के ईद—गिर्द दो—तीन पुलिसकर्मियों को ​देखा गया। फोटो को देखने से कुछ साफ पता नहीं चलता है कि ये फोटो कब और कैसे लिए गए। हालांकि सोशल मीडिया पर अफवाह ये फैलाई गई कि सपना को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे पुलिस घर पर पकड़ने गई थी।

हालांकि बाद में सपना ने साफ कर दिया कि ऐसी कोई बात नहीं थी और ये फोटोज उसके एक कार्यक्रम के दौरान किसी ने लिए थे। पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए तैनात थी।

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

अब ये कहना ही होगा कि सपना एक स्टार बन चुकी हैं और उनकी हर एक्टिविटी खबर बन जाती है।

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *