Home > Bollywood > सपना चौधरी डांस वीडियो फिर से हुआ वायरल, इस बार डांस का नया अंदाज, देखें वीडियो

सपना चौधरी डांस वीडियो फिर से हुआ वायरल, इस बार डांस का नया अंदाज, देखें वीडियो

मुंबई। सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियोज व फोटोज वायरल होते रहते है। हाल ही में हरियाणा की मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो (Sapna Choudhary Video New) सामने आया है।

Sapna Choudhary Video New
Sapna Choudhary Video New (Youtube Grab)

वीडियो में सपना चौधरी​ भगवान शिव की स्तुति में गाए गए गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। क्रिम कलर की साड़ी के ब्लू रंग का ब्लाउज चौधरी पर खूब फब रहा है।

 

आपको बतादें सपना चौधरी को अपने हाॅट डांस के लिए जाना जाता हैं। सपना का भक्ति भरा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सपना का यह वीडियो 17 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

गौरतलब है कि सपना कुछ समय पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने दोस्त के साथ डांस करती हुए दिखाई दी थी। आपको बतादें अभी सावन का महीना चल रहा है। ऐसे समय में सपना का वीडियो भोले बाबा के भक्तों के लिए बेहद खास है। लगता है खास कर भोले के भक्तों के लिए ही यह गीत गाया गया है। यह एक पैरोडी साॅन्ग है जिसके बोल है तेरे रहम-ओ-करम की पड़ी जो नजर…।

कहा जा सकता है कि आखिरकार सपना ने भक्ति गीत से फैंस का मन मोह लिया है। उल्लेखनीय है कि यह वही सपना चौधरी है जिस पर पिछले साल एक जाति विशेष पर टिप्पणी करने के आरोप लगे थे। दरअसल, पिछले साल सपना ने गुरूग्राम के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी।

इस दौरान एक शख्स ने सिंगर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि रागिनी के जरिए सपना ने एक वर्ग विशेष के लागों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। यही नहीं सपना समेत कई लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया गया था। हाल ही में पंजाब-हरियाणा कोर्ट ने सपना को अंतरिम राहत जारी रखते हुए अग्रिम जमानत पर सुनवाई 8 अगस्त तक स्थगित की है।

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *