Home > Viral > Video > सपना चौधरी की सुसाइड की कोशिश के बाद पहली प्रस्तुति, भीड़ पर चलानी पड़ी लाठियां

सपना चौधरी की सुसाइड की कोशिश के बाद पहली प्रस्तुति, भीड़ पर चलानी पड़ी लाठियां

हरियााणा की सिंगर व डांसर सपना चौधरी (Sapna dancer) अपने आत्महत्या के प्रयास के बाद कई दिनों मे अस्पताल में भर्ती रह चुकी है। अब वे वापस लौट चुकी है और उन्होने अस्पताल से निकलने के बाद अपना पहला कार्यक्रम बुधुवार को किया। इस क्रार्यक्रम का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बुधुवार को हरियाणा में हुए इस क्रार्यक्रम में जम कर अफरा तफरी का माहौल रहा। वीडियो मे आप देख सकते है कि किस तरह उनके डांस को देखकर भीड बेकाबु हो रही है।

sapna dancer

यह भी पढ़े : करनी है धन प्राप्ति या ईच्छापूर्ति, तो दिवाली पर आजमाएं ये टोने—टोटके

खबरो के मुताबिक सपना चौधरी कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल से निकलने के बाद उनका यह पहला कार्यक्रम था जिसको लेकर लोगो में भारी उत्सुकता थी। नतीजन भारी संख्या में लोग उन्हे देखने पहुचे। भारी भीड होने के बावजुद पुलिस की व्यवस्था वहा नाकाफी थी। जैसे ही सपना ने स्टेज पर ठुमके लगाने चालु किये उनके फैंस तो जैसे पागल ही हो गये। बहुत से लो स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करने लगे। इस दौरान आयोजकों व दर्शकों में लाठी जंग चलती रही। इसकी बीच हथियार भी निकाले गये।

sapna dancer

यह भी पढ़े : अब मोबाइल नम्बर होगा 11 अंको का, जानिए क्यों

पुलिस की नाकाफी व्यवस्था होने के कारण यह अफरा तफरी काफी देर तक चलती रही। फिर और थानो से पुलिस मंगायी गई तब जाकर मामला थोडा शांत हुआ। इस दौरान कई लोगो को चोटे भी आई।लोगो में इस बात को लेकर रोष भी रहा कि मशहुर सिंगर व डांसर सपना चौधरी का क्रार्यक्रम बहुत दिनों बाद हो रहा था। फिर भी पुलिस ने पूरी सावधानी नही रखी। जिसका खामियाजा वहा आराम से क्रार्यक्रम का मजा लेने आए दर्शको को भुगताना पड़ा।

गौरतलब है कि सपना चौधरी पर एक विवादास्पद रागिनी गाने के कारण पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस मुकदमें के दर्ज होने के कुछ दिनों बाद ही सपना चौधरी ने आत्महत्या का प्रयास किया था। और एक सुसाईड नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होने पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया था।

loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *