Home > Bollywood > इस मुवी से बॉलीवुड डेब्यू करेगीं सारा अली खान, जानिए कौन होगा उनका पहला ​हीरो

इस मुवी से बॉलीवुड डेब्यू करेगीं सारा अली खान, जानिए कौन होगा उनका पहला ​हीरो

सारा अली खान इन दिनो काफी चर्चा बटोर रही है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वे अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर अकसर चर्चा में आ ही जाती है। उनके बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर भी पिछले काफी समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। पहले खबरे आ रही थी कि सारा अली खान करण जौहर की ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2‘ से अपना फिल्मी सफर शुरु (sara ali khan bollywood debut) कर सकती है। लेकिन इस बारे में कुछ भी पुख्ता रुप से सामने नही आया। लेकिन अब खबरे आ रही है कि करण जौहर नही निर्देशक अभिषेक कपूर सारा अली खान को बाॅलीवुड में लांच कर सकते है। उनकी नयी मुवी में सारा अली खान के होने की खबरे सामने आ रही है।

sara ali khan bollywood debut

यह भी पढ़े : दसवीं का रिजल्ट कब आएगा? यहां जाने दिनांक और समय

खबरो के अनुसार अभिषेक कपूर की रोमांटिक मुवी ‘‘केदारनाथ‘‘ से सारा अली खान बाॅलीवुड डेब्यू (sara ali khan bollywood debut) कर सकती है। इस मुवी में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो की भुमिका निभायेगे। सुशांत सिंह राजपूत को दर्शक महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित मुवी ‘‘एम एस धोनी‘‘ में देख चुके है। इससे पहले भी सुशांत शुद्व देसी रोमांस, पीके, आदि मुवीज में नजर आ चुके है। उनकी मुवी ‘‘राबता‘‘ भी जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में सारा अली खान को उनके साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हो सकते है। सारा अली खान वैसे ही काफी चर्चा में रहती है। और अब उनके फिल्मो में आने की खबरो से उनके फैंस काफी खुश होगें। अभी हालही में सारा अली खान में अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसे काफी शेयर किया गया था।

sara ali khan bollywood debut

यह भी देखें : टाइगर श्रॉफ की बहन का बोल्ड फोटोशूट, सनी लियोन को छोड़ा पीछे

आपको बता दे कि सारा अली खान (sara ali khan bollywood debut) बाॅलीवुड स्टार सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। सैफ और अमृता का तलाक काफी पहले ही हो चुका है। और तलाक के बाद से ही सारा अपनी मां के साथ रहती है। हालाकि उनके पिता का बाॅलीवुड स्टार होना उनके लिए हमेशा चर्चा ही बटोरता रहा। दूसरे स्टार किड की ही तरह सारा अली खान को भी लोगो के बीच हमेशा चर्चा मिली। और अब जबकि उनका फिल्मो में आना लगभग तय हो गया है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका फिल्मी सफर कितना कामयाब रहता है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *