Home > Bollywood > शाहरुख कर रहे अपने चौथे बच्चे की प्लानिंग, यह रखेगें नाम

शाहरुख कर रहे अपने चौथे बच्चे की प्लानिंग, यह रखेगें नाम

शाहरुख खान अपने दिलचस्प अंदाज और बिदांस बयानो को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। शाहरुख बाॅलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा रखते है। और वे जब भी कुछ करते है तो वह अपने आप चर्चा में आ जाता है। आजकल शाहरुख का टाॅक शो टेक टाॅक इंडिया काफी सुर्खीया बटोर रहा है। यह शो स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है। और इस शो में कई सेलिब्रिट्री अपने जीवन के अनुभव और अपने दिल की बात शेयर कर चुके है। इस शो के दौरान शाहरुख भी अपनी कई बातो से कभी दर्शको को चैकाते है तो कभी दर्शको का दिल जीत लेते है। इसी शो के दौरान शाहरुख ने हाल ही मे कुछ ऐसा कह दिया की सभी चैक गये। एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने अपने चौथे बच्चे (shahrukh khan child) की प्लानिंग के बारे में बता दिया। यहां तक की उन्होने इस बच्चे का नाम तक सोच लिया है।

shahrukh khan child

यह भी पढ़े : जहीर खान ही नहीं इन क्रिकेटर्स ने भी ​की है दूसरे धर्म की लड़की से शादी, जानिए​ लिस्ट

दरअसल शाहरुख अपने शो टेक टाॅक इंडिया के एक एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हे एक संवाद के दौरान ‘आकांक्षा‘ शब्द बोलना था। शाहरुख इस शब्द को ठीक से बोल नही पा रहे थे। और बार बार इसे बोलने में अटक रहे थे। कई बार रीटेक के बाद वह सही ढं़ग से इस शब्द को बोल पाये। जिसके बाद उन्होने कहा कि एक शब्द को बोलने के लिए उन्हे कितनी बार रीटेक लेने पडे, यह शर्म की बात है। मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही चौथे बच्चे (shahrukh khan child) के बारे में सोचना चाहिए। और उस बच्चे का नाम आकांक्षा रखना चाहिए। बस शाहरुख की यही बात दर्शको को छू गई। हालाकि शाहरुख ने यह बात यकिनन मजाक में कही थी। पर उनका यह बयान काफी चर्चा में आ गया।

यह भी पढ़े : ‘मैं उसे बैडरुम में लेकर गया’ कहकर फंसे नवाजुद्दीन सिद्दकी, आत्मकथा में किया था दावा

आपको बता दे कि इस शो के दौरान केवल आने वाले अतिथि ही नही शाहरुख भी अपने निजी जीवन की बाते (shahrukh khan child) शेयर कर देते है। हाल ही में शाहरुख ने इस शो के दौरान अपने दर्शको के साथ अपनी मां की फोटो भी शेयर की थी। वे अपनी मां की फोटो दिखाते हुए काफी भावुक भी हो गये थे। आपको बता दे कि शाहरुख का यह शो एक टाॅक शो है। जिसमें शाहरुख नये नये आइडियाज पर लोगो से बात करते है। यह शो काफी पंसद किया जा रहा है। और शाहरुख खान ने इस शो की सफलता के साथ यह बात साबित कर दी है। कि चाहे बडा पर्दा हो या छोटा पर्दा, वे हर जगह बादशाह की हैसियत रखते है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

raees movie

शाहरुख खान की रईस: देखें दमदार डॉयलॉग्स और जानदार सीन

मोदी जी के नोटबंदी के बाद लगभग सारे बाजार थोड़ा नरमी पर है चाहे वो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *