Home > Bollywood > शाहरूख की बेटी सुहाना की उम्र हो गई है 17, यहां देखें सुहाना की फोटोज—वीडियोज

शाहरूख की बेटी सुहाना की उम्र हो गई है 17, यहां देखें सुहाना की फोटोज—वीडियोज

मुंबई। बॉलीवुड किंग अभिनेता शाहरूख खान के लिए आज का दिन बेहद खास है। वजह है आज उनकी इकलौती बेटी सुहाना खान का बर्थ डे है। Shahrukh Khan daughter सुहाना सोमवार को अपना 17वां जन्मदिन मना रही है। गौरी ने अपने बेटी को सोशल साइट्स के जरिए बधाई दी। गौरी ने सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना की फोटो शेयर की। तस्वीर में सुहाना बेहद खूबसूरत एवं ग्लैमरस लग रही है।

shahrukh khan daughter
shahrukh khan daughter

10वीं का परीक्षा परिणाम आ गया है तो ये नौकरी है आपके लिए

फोटो के साथ गौरी ने लिखा, बर्थडे गर्ल। उल्लेखनीय है कि गौरी-शाहरूख खान की इकलौती बेटी सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था। सुहाना मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रही है। इन दिनों सुहाना लंदन में एन्जॉय कर रही है। रिपोर्टस की मानें तो गौरी लंदन में अपनी बेटी सुहाना के लिए शानदार पार्टी रखने वाली है। आपको बतादें वैसे तो अक्सर शाहरूख अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखना पंसद करते है। आर्यन एवं सुहाना के साथ की तस्वीरें बेहद कम ही सामने आती है जबकि शाहरूख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Birthday Girl ❤️… Thank you @avigowariker @karanjohar

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

यह भी पढ़े : राजस्थान बोर्ड परीक्षा के नतीजे आ सकते हैं इस तारीख को, यहां जाने कैसे देखें रिजल्ट

हालांकि सुहाना स्वयं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन सेल्फी, फोटोज शेयर करती रहती है। कई पार्टीज की फोटोज इंस्टाग्राम पर मौजूद है। सुहाना अपनी मां गौरी एवं पिता शाहरूख के साथ कई इवेंट्स में नजर आ चुकी है। फैशन के मामले में सुहाना बिल्कुल अपनी मां पर गई है। सुहाना मां गौरी की तरह डिजाइनर कपड़ों का बेहद शौक है।

जबकि सुहाना के करियर की बात करें तो वह अपने पापा के नक्शे कदमों पर चलना चाहती है। यानी सुहाना एक्टिंग में आना चाहती है। एक बार खुद शाहरूख ने कहा था कि सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती है। हालांकि वह मुझसे नहीं सीखना चाहती है। यह अच्छी बात है। यानी वह मेरी तरह स्वतंत्र एवं अलग अंदाज से काम करना चाहती है। खैर, देखना यह है कि शाहरूख एवं गौरी अपनी बेटी के बर्थडे पर क्या खास करने वाली है।

नोकिया 3310 मिल रहा महज 799 रुपए में, मार्केट में मची खलबली

Celebrations for tomorrow #happy birthday..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

2017 bollywood movies

2017 की बॉलीवुड मूवीज लिस्ट, ये नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

साल 2016 में दर्शकों को नीरजा, सुल्तान, उड़ता पंजाब, रूस्तम, पिंक, एम एस धोनी द …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *