Home > Bollywood > ‘रईस’ शाहरूख को मिला अमेरिकन टीवी शो में मेहमान बनने का न्यौता

‘रईस’ शाहरूख को मिला अमेरिकन टीवी शो में मेहमान बनने का न्यौता

मुंबई। हालिया रिलीज फिल्म रईस से घरेलू स्क्रीन पर जलवा दिखाने वाले बॉलीवुड किंगखान शाहरूख अब विदेशों में धमाल मचाने को तैयार है। खबरें है कि शाहरूख को एक अमेरिकन टीवी शो (Shahrukh Khan TV Show) में मेहमान बनने का न्यौता मिला है। यहीं नहीं किंगखान ने हां भी कर दी है। इसकी जानकारी शाहरूख ने ट्विटर पर दी।

Shahrukh Khan TV Show
Shahrukh Khan TV Show

किंगखान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर डिर्क जेंटली एक टीवी सीरिज है और मुझे एक बारे में जानकारी नहीं थी। यह मेरे लिए दुख की बात है। सॉरी एडम्स। इस फोटो को कोई स्पष्ट कारण नहीं है। दरअसल, शाहरूख ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की। इसके बाद डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अरविंद एथान डेविड और शाहरूख के बीच हंसी मंजाक होने लगी।

वहीं फिर अरविंद ने शाहरूख के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें शो के अगले सीजन में बतौर गेस्ट आने का न्यौता दिया। उन्होंने लिखा, इस बात की खुशी है कि शाहरूख खान डिर्क जेंटली के फैन है। सीजन-2 में गेस्ट की भूमिका निभाने के लिए आइए। इस पर शाहरूख ने हां करते हुए तारीख और जगह के बारे में पूछा। शाहरूख ने लिखा, मुझे टाइम एवं स्थान बता देना। मैं खुद इंतजाम कर लूंगा। इसके बाद डेविड ने जवाब में लिखा डन एंड डन। अब देखना यह है कि अमेरिकी टीवी में शो में मेहमान बनने वाले शाहरूख क्या खास करने वाले है।

शर्लिन चोपड़ा संग पति के इंटिमेट सीन देखकर भड़की संभावना सेठ, देखिए तस्वीरें

गौरतलब है कि पिछले महीने ही शाहरूख की फिल्म रईस रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म अब तक करीब 140 करोड़ रूपए का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा कारोबार किया। राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म रईस में शाहरूख ने अवैध रूप से शराब का बिजनेस करने वाले का रोल अदा किया है। फिल्म में शाहरूख का अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी एवं पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान ने भी अहम किरदार निभाया था।

सेक्स की लत पर बनी शॉर्ट फिल्म में शमा सिकंदर ने की हदें पार

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *