Home > National > परीक्षा में छात्रा के उतरवाए अंडरगारमेंट्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

परीक्षा में छात्रा के उतरवाए अंडरगारमेंट्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

शर्मसार कर देने वाली एक घटना देश में एक परीक्षा के दौरान सामने आई है। मीडिया रिपार्टस में दावा किया गया है कि मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए देशभर में हुई एनईईटी परीक्षा के दौरान एक छात्रा से जांच के नाम जबरन अंडर गारमेंट्स उतरवाने का शर्मनाक मामला (Shameful case) सामने आया है।

shameful case
shameful case

लडकी के इतना उकसाने पर भी कुछ नही कर रहा यह मर्द, आखिर क्या है वजह, देखें वायरल वीडियो

छात्रा का आरोप है कि परीक्षा में बैठने से पहले उससे उसके अंडर गारमेंट्स उतारने को कहा गया क्योंकि कपड़ों में स्टील की बकल लगी थी। जब मेटल डिटेक्टर से बीप की आवाज आई तो अधिकारियों ने इनरवियर उतारने को कहा। छात्रा के ऐसा करने के बाद ही उसे एग्जाम में बैठने दिया गया। हद तो तब हो गई जब अधिकारियों ने छात्रा को कपड़े बदलने के लिए टॉयलेट का भी इस्तेमाल नहीं करने दिया। मामला जब सामने आया जब परीक्षा के बाद लड़की ने अपने अंडरगारमेंट्स अपनी मां को थमाए। घटना के बाद छात्रा की मां ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मेरी बेटी जब परीक्षा केन्द्र से वापस आई तो उसने मुझे अपने अंडर गारमेंट्स पकड़ाए।

एक बार​ फिर कृष्णा श्राप ने लगाई ​सोशल मीडिया पर आग, देखें उनकी वायरल बिकनी पिक्स

वहीं एक और छात्रा ने भी जींस में मेटल बटन होने की वजह से परीक्षा में न बैठने देने की शिकायत करवाई है। छात्रा के पिता ने कहा कि इसके चलते उन्हें परीक्षा केन्द्र से दूर करीब तीन किमी जाकर नई ड्रेस लानी पड़ी। दोनों मामले एक ही सेंटर के बताए जा रहे है। केरल के अलावा देश के अन्य शहरों में भी ऐसी घटनाएं सामने आई जिससे कई महिला कैंडिडेट मौके पर ही रोने लगी। सूरत में एक महिला कैंडिडेट की टीशर्ट की लंबी बाहों को कैंची से काट दिया गया। ऐसे में महिला को स्लीवलेस में एग्जाम देना पड़ा।

यह भी देखें : सेक्स की लत पर बनी शॉर्ट फिल्म में शमा सिकंदर ने की हदें पार

एक तरफ नीट एग्जाम के दौरान शर्मसार करने वाले घटनाएं सामने आई है। वहीं दूसरी ओर नीट के एग्जाम से पहले परीक्षा का पेपर लीक करते 16 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि रविवार को करीब 105 शहरों में नीट की परीक्षा आयोजित हुई। करीब 11 लाख कैडिडेंट्स एग्जाम में शामिल हुए।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Rajasthan Board 12th Arts Results 2017

12वीं आर्ट्स का परिणाम 27 मई को, Rajasthan Board 12th arts results 2017, यहां देखें रिजल्ट

जयपुर। आखिरकार राजस्थान माध्यमिक​ शिक्षा बोर्ड ने 12वीं आर्ट्स के रिजल्ट की डेट की आधिकारिक …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *