Home > Bollywood > स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सौतेली बेटी की फोटो, शाहरूख ने किया चौंकाने वाला खुलासा

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सौतेली बेटी की फोटो, शाहरूख ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। क्योंकि सास भी कभी बहू थी… सीरियल से छोटे पर्दे पर फेमस हुई, केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पहले इंस्टाग्राम को लेकर और अब सौतेली बेटी की नाम को लेकर। दरअसल, कुछ समय पहले ही स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। रविवार को स्मृति ने इस्टाग्राम पर बेटी शेनेल (Shanelle Irani) की फोटो शेयर करते हुए लिखा आज तुम्हारी बहुत याद रही है।

Shanelle Irani
Shanelle Irani

तो क्या झुठे है बाहुबली बॉक्स आॅफिस कलेक्शन के आकड़े, इन्होने किया दावा

शैनेल की फोटो देख बॉलीवुड शाहरूख खान अपनी दोस्ती का जिक्र करने से खुद को नहीं रोक पाएं। साथ ही शाहरूख ने शैनेल के नाम को लेकर भी खुलासा किया। दरअसल, शाहरूख और जुबिन ईरानी स्मृति ईरानी के पति बचपन के दोस्त है। ऐसे में किंगखान ने शैनेल को फोटो को रीपोस्ट करते हुए लिखा, मेरे बचपन के दोस्त की बेटी बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत लगती है। रेकॉर्ड के लिए बता दूं इसका नाम शैनेल मैंने ही रखा था। शैनेल जुबिन ईरानी एवं उनकी पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी है। हालांकि बाद में जुबिन और मोना का तलाक हो गया था।

यह भी देखें : Video: सपना चौधरी से भी आगे निकली ये लड़की, हॉट डांस कर लगाई आग

गौरतलब है कि मोना से तलाक होने के बाद जुबिन ने साल 2001 में स्मृति से शादी की थी। स्मृति एवं जुबिन के दो बच्चे बेटा जोहर एवं बेटी जोइश है। जुबिन एवं स्मृति दोनों बचपन के फ्रेंड है। उल्लेखनीय है कि स्मृति ईरानी ने साल 2000 में आतिश एवं हम है कल आज और कल से जैसे सीरियल्स से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल अदा कर स्मृति घर घर में पॉप्यूलर हो गई। दर्शकों को स्मृति का तुलसी का रोल बेहद पसंद आया। इस किरदार को लेकर स्मृति ने कई अवॉर्ड जीते।

बाहुबली 2 के कलाकारों की सैलेरी जानकर आंखें फटी रह जाएंगी आपकी

इस सीरियल के अलावा भी कविता, कुछ दिल से, रामायण, मेरे अपने जैसे कई टीवी शोज में काम किया। स्मृति मालिक एक, जय बोलो तेलंगाना, अमृता जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि फिलहाल स्मृति ईरानी काफी समय से एक्टिंग से दूर है। वह अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान दे रही है। ईरानी ने साल 2003 में भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन की थी। साल 2014 में स्मृति को केन्द्र में एचआरडी मिनिस्टर बनाया गया। बाद में यह विभाग उनसे ले लिया गया और केन्द्रीय कपड़ा मंत्री बनाया गया।

बाहुबली 2 के फनी वीडियो हो रहे इंटरनेट पर वायरल, यहां देखें

#familyphoto some one is being missed sorely ????‍??@shanelleirani

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Haseena Parkar story

दाउद इब्राहिम की बहन बनी श्रद्धा कपूर! हसीना पारकर का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। श्रद्धा कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म हसीना पारकर को लेकर आखिरकार इंतजार खत्म हो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *