X

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलेआम दे रही सैक्स का न्यौता, दखिंए इस वीडियो में

शहनाज ट्रेजरीवाला को बाॅलीवुड में ज्यादा सफलता नही मिली। दर्शक शहनाज ट्रेजरीवाला को बाॅलीवुड की मुवी ‘इश्क विश्क‘ में देख चुके है। इस मुवी में उनके साथ शाहिद कपूर थे। इस मुवी को आये काफी वक्त बीत चुका है। लेकिन इस मुवी में शहनाज ट्रेजरीवाला द्वारा निभाया गया किरदार अलीशा आज भी दर्शको के दिलो में बसा है। इसके बाद भी शहनाज ट्रेजरीवाला कभी कभी बाॅलीवुड में नजर आ जाती है। लेकिन उनका ज्यादातर समय हाॅलीवुड इंडस्ट्री में काम करके निकल रहा है। अपने बाॅलीवुड फैंस के साथ वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जुडी रहती है। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकसर अपनी तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती है। जिन्हे उनके फैंस काफी पंसद करते है। हालही में उन्होने एक वीडियो (shenaz treasurywala video)  पोस्ट कर काफी चर्चा पाई है।

यह भी पढ़े : बिहार बोर्ड हाईस्कूल रिजल्ट 2017, इस तारीख को जारी होगें हाईस्कूल रिजल्ट

इस वीडियो (shenaz treasurywala video) में शहनाज ट्रेजरीवाला एक प्रैंक करती नजर आ रही है। इस वीडियो में आप शहनाज ट्रेजरीवाला को एक पार्टी में देख सकते है। इस पार्टी में शहनाज ट्रेजरीवाला पीने का नाटक करती है। साथ ही वे एक गर्भवती महिला का नाटक भी कर रही है। इसके बाद वे वहां मौजूद कुछ लोगो से सैक्स के लिए पूछती है। ऐसा करते ही पार्टी में आये लोगो के होश उड जाते है। शहनाज ट्रेजरीवाला ये सारी हरकते कैमरे में रिकाॅर्ड भी करती जा रही है। इस वीडियो में आप उन्हे फुल मस्ती के मूड में देख सकते है। शहनाज ट्रेजरीवाला पार्टी में आये कई मर्दो से इस तरह की बात करती है। और लोग उनकी इस बात पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। पार्टी में ही मौजूद कुछ महिलाएं शहनाज ट्रेजरीवाला को नशे में समझ कर उन्हे समझाने का प्रयास भी कर रही है।

यह भी देखें : बोल्डनेस की जंग में सना खान का दांव, सबको पछाडने की तैयारी

शहनाज ट्रेजरीवाला का यह वीडियो (shenaz treasurywala video) आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मजाक के लिए बनाए गये इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। शहनाज ट्रेजरीवाला जब इस वीडियो में अपने मजाक का रहस्य खोलती है। तो वहां मौजूद लोग उनके इस मजाक पर हंस पडते है। खूद शहनाज ट्रेजरीवाला भी अपने इस मजाक का जमकर लु्फ्त उठा रही है।

Related Post
Leave a Comment