Home > Ajab Gajab > ऐसी अदा से खाया इस मॉडल ने केला, विश्वभर के लोगों को लगा करंट, देखें वीडियो

ऐसी अदा से खाया इस मॉडल ने केला, विश्वभर के लोगों को लगा करंट, देखें वीडियो

फिल्म और फिल्म कलाकारो को लेकर विवाद कोई नया नही है। बाॅलीवुड में देखे तो यहां अक्सर किसी ना किसी मुवी या कलाकार को लेकर विवाद खडा हो ही जाता है। कभी कभी इस तरह के विवाद से मुवी या कलाकार को फायदा होता है। तो कभी फिल्मेकर या कलाकार नुकसान भी उठा लेते है। ताजा मामले में आप पद्मावती मुवी का विवाद ले सकते है। इस मुवी के विवाद ने ऐसा जोर पकडा कि इस मुवी के रिलीज होने पर ही संकट उत्तन्न हो गया । फिलहाल इस मुवी को अपनी रिलीज का इंतजार है। लेकिन क्या आप इस बात पर विश्वास करेगे कि किसी कलाकार को फल खाने के लिए ही गिरफ्तार किया जा सकता है। जी हां यह सच है। हाल ही में सिंगर को कैला खाने (shyma ahmed video) के चलते गिरफ्तार किया गया है।

 

shyma ahmed video

यह भी देखें :टीवी एक्ट्रेसेज का हॉट अवतार ऐसे आ रहा सामने, देखिए उनकी शेयर की तस्वीरें

यह हादसा मिश्र की एक पाॅप सिंगर के साथ हुआ है। इस पाॅप सिंगर का नाम शायमा अहमद है। इन्होने हाल ही में अपना एक म्यूजिक वीडियो (shyma ahmed video) बनाया था। इस म्यूजिक वीडियो में शायमा एक टीचर बनी है। जो अपने जवान छात्रो के सामने फल खा रही है। इस गाने में शायमा गाना गाते हुए कुछ फल भी खा रही है। लेकिन मामले ने तूल तब पकडा जब शायमा इस वीडियो में कैला खाती है। इस वीडियो वे जिस तरह से फल खा रही है। उसपर खासा विवाद खडा हो गया। लोगो ने इस पर जबरदस्त ढंग से आपत्ति दर्ज की। मिश्र की सरकार को भी शायमा का इस अंदाज में कैला खाना नागवार गुजरा। और उन्होने इसे समाज के लिए हानिकारक माना। जिसके चलते उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। हालाकि बाद में शायमा ने अपने इस वीडियो के लिए माफी भी मांग ली। और अपने वीडियो को सोशल मीडिया से भी हटा लिया। लेकिन तब यह वीडियो काफी लोग देख चुके थे।

shyma ahmed video

यह भी देखें : दिशा पाटनी वीडियो: देखें वो वायरल वीडियो जो पहले कभी नहीं देखे

आप इस वीडियो (shyma ahmed video) में उनका यह दिलकश अंदाज देख सकते है। जिस तरह से वह इस वीडियो में कैला और दूसरे फल खा रही है। वह काफी उत्तेजक है। और इस वीडियो को देखकर कोई भी कह सकता है कि इस तरह से फल खाकर वे क्या दिखाना चाह रही है। हालकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा। लेकिन लोगो की आपत्ति को देखकर आखिरकार शायमा ने इसे अपने अकाउंट से हटा ही लिया।

यहां देखिए यह वीडियो

Shyma – Andy Zoroof – شيما – عندي ظروف

Shyma – Andy Zoroof – شيما – عندي ظروف

Posted by ‎إعترافات خاصة جدا‎ on Saturday, November 18, 2017

 

 

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *