Home > Viral > Photos > गरीब सफाईकर्मी पर मेहरबान हुआ सोशल मीडिया, इसे गिफ्ट देने की लगी होड़

गरीब सफाईकर्मी पर मेहरबान हुआ सोशल मीडिया, इसे गिफ्ट देने की लगी होड़

आज के इस इंटरनेट के युग में सब कुछ बहोत तेजी से हो रहा है। एक तरफ जहां इंटरनेट पर सोशल मीडिया के आने से बहुत सी समस्याओं ने जन्म लिया है वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया के फायदो को भी काई नकार नही सकता। सोशल मीडिया पर ऐसे लोग भी है जो दूसरो की मजाक उडाना ही सोशल मीडिया का मतलब समझते है,तो सोशल मीडिया पर ऐसे लोगो की भी कमी नही जो इसके माध्यम से लोगो की मदद (social media good effect) भी करते है। सोशल मीडिया के यही दो रुप इस घटना में देखने को मिलते है।

social media good effect

यह भी पढ़े: ‘अंडरगारमेंट’ पहनना भूल गई ये भारतीय एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने एक गरीब सफाई कर्मी की फोटो पोस्ट कर दी जिसमें वह एक शोरुम के शो केस में गहनो को निहार रहा था, इस यूजर ने इस तस्वीर के साथ केप्सन में लिखा कि ‘‘यह व्यक्ति इसी लायक है कि कुड़े के ढ़ेर को देख सके‘‘। इस अभद्र टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर इस गरीब सफाईकर्मी के समर्थन में बहुत से लोग उतर आये। इस पोस्ट का यह असर हुआ (social media good effect) की सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोगो ने इस गरीब व्यक्ति को ढूढ़ निकाला। उसके बाद तो जैसे इस व्यक्ति की जिदंगी ही बदल गयी।

social media good effect

इस गरीब सफाईकर्मी का नाम करीम बताया जा रहा है। खबरो के अनुसार यह व्यक्ति सउदी अरब में सफाई का काम करता है। सोशल मीडिया पर जागरुक लोगो ने न केवल इसे ढूढा बल्कि इस पर उपहारो की बरसात सी कर दी। सोशल मीडिया के माध्यम से ढूंढ़े जाने के बाद से लोगो ने इसे आईफोन, गहने व गैलेक्सी स्मार्टफोन जैसे उपहार दिये, लेकिन यह बात यही खत्म नही हुई इस व्यक्ति को लोग लगातार गिफट्स भेज रहे है। इस बात से तो यह साफ रुप से जाहीर हो जाता है कि अगर इस दुनिया में ऐेसे लोग है जो दूसरो की मजबूरी का मजाक बना सकते है तो इस तरह के लोग भी है जो मजबूरो (social media good effect) की मदद भी करते है।

यह भी पढ़े: कपल ने खुले में पार कर दी सारी हदें, बच्ची का भी नहीं रहा ध्यान, वीडियो वायरल

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *