Home > National > यह मुस्लिम शख्स भी लाउडस्पीकर पर अजान का घोर विरोधी, देखें वीडियो

यह मुस्लिम शख्स भी लाउडस्पीकर पर अजान का घोर विरोधी, देखें वीडियो

बाॅलीवुड के मशहुर गायक ने इन दिनो एक नयी ही राग छेड रखी है। उन्होने यह राग क्या छेडी, इस राग में सब सुर में सुर मिलाने लगे। आप सभी जानते है कि सोनू निगम के एक टवीट् ने सोशल मीडिया पर कैसा हंगामा (sonu nigam twitter controversy) मचा रखा है। हालहि में सोनू निगम ने लाउडस्पीकर पर अजान के खिलाफ टवीट् किया था। सोनू का यह टवीट् करना था कि पूरे सोशल मीडिया पर आग सी लग गयी। लोग उनके पक्ष और विपक्ष मे सोशल मीडिया और अन्य माध्यमो से बोलने लगे। लेकिन सोनू भी अपनी बात पर अडीग है। और लगातार अपने पक्ष में दलीले रख रहे है। उनपर कमेंट करते हुए कुछ लोगो ने तो यह भी कहा कि उनके घर तक तो अजान की आवाज ही नही जाती। इस बात का जवाब भी सोनू निगम ने अपनी टवीट्र अकाउंट पर दिया है।

sonu nigam twitter controversy

यह भी देखें : शादी की खुशी में चलाई गोली, स्टेज पर डांसर को लगी, देखें चौंकाने वाला वीडियो

सोनू निगम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात का सबूत दिया है। कि उनके घर पर अजान की आवाज आती है। उनके इस वीडियो में अजान की आवाज साफ सुनाई दे रही है। हालाकि यह वीडियो शायद सुबह जल्दी का है। इसलिए इसमें अंधेरा नजर आ रहा है। लेकिन इसमें अजान की आवाज साफ सुनाई दे रही है। इससे पहले भी सोनू निगम अपनी बात को सही साबित करने के लिए ऐसा ही कुछ कर चुके है। एक व्यक्ति ने सोनू के टवीट् (sonu nigam twitter controversy) से नाराज होकर उनके सिर गंजा करने वाले को दस लाख ईनाम की बात की थी। इसपर सोनू निगम ने खूद ही हेयर ड्रेसर को बुला कर अपने बाल कटवा लिए। और उस व्यक्ति से अपने हेयर ड्रेसर को दस लाख रुपये देने की मांग कर डाली।

यह भी पढ़े : व्हाट्सएप अब लाया लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग फीचर, जाने कैसे करे डाउनलोडिंग व स्ट्रीमिंग एक साथ

इसी मसले (sonu nigam twitter controversy) से जुडा एक और वीडियो भी आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स ने भी अजान को लाउडस्पीकर के माध्यम से करने पर आपत्ति जताई है। इनका मानना है कि अजान को लाउडस्पीकर से नही बल्कि खूद व्यक्ति को करनी चाहिए। अजान को लाउडस्पीकर से या फिर कैसेट चला कर करना गलत है। इस शख्स ने काफी शांत तरीके से इस बात को समझाया है। इनका मानना है कि अजान का सही तरीका मानवीय आवाज से अजान देना ही है। मशीन से अजान देने को यह गलत बता रहे है। सोनू निगम के टवीट् के बाद इस तरह के कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर मिल जायेगे। जो या तो सोनू निगम को गलत कह रहे है। या फिर उन्हे सही ठहरा रहे है।

 

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *