Home > Bollywood > ढिंचैक पूजा के बाद अब सोनू सॉन्ग वायरल, देखिए फनी वायरल वीडियो

ढिंचैक पूजा के बाद अब सोनू सॉन्ग वायरल, देखिए फनी वायरल वीडियो

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज, वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कभी डांस वीडियो तो कभी सॉन्ग वीडियो। हाल ही में यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा के गानों ने खूब धूम मचाई। पूजा के सेल्फी मैनें ले ली आज, बापू दे दे थोड़ा कैश जैसे गानों को असर अभी लोगों के सर से उतरा नहीं है कि सोनू सॉन्ग (Sonu Song Viral) का असर चढ़ गया है।

Sonu Song Viral
Sonu Song Viral

हाल ही में वायरल हुआ एक मराठी सॉन्ग लोगों को खूब दीवाना बना रहा है। गाने के बोल है… सोनू तुझा माझ्यावर भरोसा नाही कायघ् यह एक फेमस मराठी लोकगीत है। गाने के बोल का मतलब है सोनू तुझे मुझ पर भरोसा नहीं है क्या। यह गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इस गानें को 72 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके है। सोशल मीडिया पर अब इसके कई वर्जन वायरल हो रहे है। लोग इसे अपने अपने अंदाज में गा गाते हुए नजर आ रहे है। कोई अपने क्षेत्र से इसे जोड़ रहा है तो कोई अपने धर्म से।

 

रसोई गैस सब्सिडी बंद करने की योजना, हर माह बढ़ेगी कीमतें, जानिए कितने का होगा सिलेंडर

यूजर्स को इस गाने के पंजाबी, मारवाड़ी, भोजपुरी आदि कई वर्जन इंटरनेट पर मिल जाएंगे। यही नहीं गुजराती एवं हिंदी वर्जन भी सुनने को मिल रहे है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर यह गाना आया कहां से और किसने गाया है। कयास लगाए जा रहे है कि अजय क्षीरसागर ने इस गाने को लिखा और उनके वीडियो सॉन्ग के जरिए यह वायरल हुआ है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब सिंगर ढिंचैक पूजा के गाने खूब वायरल हो रहे है।

रिलायंस जियो जॉब: जियो में भर्ती, फ्रेशर्स भी कर सकते है अप्लाई

हाल ही में बापू दे दे थोड़ा कैश… ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई। इस वीडियो को करीब 22 लाख लोगों ने देखा था। हालांकि इस वीडियो में फैंस को सिर्फ पूजा की आवाज सुनने मिली थी। वीडियो में ऑडियंश को पूजा का डांस नहीं देखने को मिला। इंटरनेट सनसनी बन चुकी ढिंचैक पूजा के सोशल मीडिया पर सेल्फी मैंने ले ली आज, स्वांग वाली टॉपी, दारू, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर समेत कई गाने वायरल हो चुके है। अब देखना यह है कि ढिंचैक पूजा के मुकाबले सोनू सॉन्ग लोगों के दिलोदिमाग पर अपनी छाप छोड़ पाता है या नहीं।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *