Home > Bollywood > बॉलीवुड एक्र्टेस Sridevi Ki Maut से पहले ऐसे खुशियां मना रहा था परिवार

बॉलीवुड एक्र्टेस Sridevi Ki Maut से पहले ऐसे खुशियां मना रहा था परिवार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हो गई है। शनिवार रात करीब 3 बजे श्रीदेवी की मृत्यु की खबर दुनिया के सामने आई। श्रीदेवी 54 साल की थीं। ​श्रीदेवी अपने करीबी रिश्तेदार की शादी में दुबई गई हुई थी। उनके साथ पति और बच्चे भी शादी में गए हुए थे। श्रीदेवी का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ।

Sridevi died
Sridevi died

श्रीदेवी उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी दुबई में एक शादी में शामिल होने गए थे। शादी श्रीदेवी की भतीजे मोहित मारवाह की थी। इस शादी में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी नहीं गई थी। शादी में श्रीदेवी और उनका परिवार नाच गाना कर रहा था। खुशियों में झूमती श्रीदेवी और उनके परिवार की फोटोज इंस्टाग्राम पर लगातार उनके अकाउंट से पोस्ट की जा रही थीं। लेकिन अचानक श्रीदेवी को हार्ट अटैक आया और खुशियां मातम में बदल गई।

Antara Marwah❤️❤️😘😘

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

इसी बीच श्रीदेवी की बेटी जाहृन्वी अपनी मूवी धड़क की शूटिंग में बिजी रही। निधन से पहले श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम ​अकाउंट पर ढेरों फोटोज अपलोड की थी। श्रीदेवी के निधन से पहले उनकी हैल्थ सही थी वे लगातार कार्यक्रमों में भाग लिया करती थीं।

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी को चांदनी, नगिना, जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए याद किया जाएगा।

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

@farazmanan thank you so much for the beautiful outfit😊

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *