Home > Ajab Gajab > क्या है शुगर डैडी—शुगर बेबी, लड़कियां बिना शादी बनती हैं अमीरों की पत्नी जैसी, देखें वीडियो

क्या है शुगर डैडी—शुगर बेबी, लड़कियां बिना शादी बनती हैं अमीरों की पत्नी जैसी, देखें वीडियो

प्रोसीट्यूशन, गर्ल्स के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं आम बात है। जब भी ऐसी घटनाएं उजागर होती है तो अक्सर ऐसा माना जाता है कि गरीब तबके के लोग ऐसा काम करते है लेकिन कभी सोचा है कि अमीर भी ऐसा कर सकते है। अक्सर जब भी किसी अमीर यानी करोड़पति, अरबपति शख्स की बात की जाती है तो उसके स्ट्रगल, जीवन सफर, सक्सेस आदि की बात की जाती है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अमीरों के भी डर्टी सीक्रेट्स होते है। जी हां, हाल ही में एक मैगजीन अमीरों के डर्टी सीक्रेट्स (Sugar Daddy and Sugar Baby Meaning) पर रिपोर्ट छापी है।

Sugar Baby Meaning
Sugar Baby Meaning

 

इस रिपोर्ट में छापे गए अमीरों के रहस्य को जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा। एक अमरिकी बिजनेसमैन पिता पर अपनी सौतेली बेटी से रिलेशनशिप बनाने के आरोप लगे। मामला कोर्ट में जाने पर स्वयं बिजनेसमैन ने इस बात को स्वीकार किया। इस बिजनेसमैन का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में शुमार है। वहीं कुछ अमीर ऐसे होते है पैसे देकर गर्ल्स के साथ इंटिमेट होते है।

सपना चौधरी डांस वीडियो फिर से हुआ वायरल, इस बार डांस का नया अंदाज, देखें वीडियो

पैसों के बदले लड़कियां इंटिमेट होने के लिए राजी हो जाती है। ऐसा करने वालों को शुगर डैडी कहा जाता हैं। हालांकि इस रिलेशनशिप में एक दूसरे का सम्मान करना बेहद आवश्यक होता हैं।

फोर्ब्स की लिस्ट में शुमार एक ऐसा अमीर शख्स जिस पर प्रोसीट्यूट के साथ सेक्स करने का आरोप लगा। सच्चाई सामने आने पर अरबपति का करियर, बिजनेस सब खत्म हो गया। अमीर शादी-विवाह जैसे पवित्र बंधन को शर्तों में बांध देते है।

टाॅयलेट एक प्रेम कथा आॅनलाइन हुई लीक, अक्षय कुमार ने किया लड़ाई का ऐलान

शादी से पहले ही यह तय कर लेते है कि यदि अलग हुए तो किसके हिस्से में कितनी संपति आएगी। यानी शादी कम शर्तें ज्यादा। यह अमीरों की लाइफ का बेहद ही गंदा सीक्रेट है। टैक्स चोरी अमीरों के टॉप सीक्रेट में से एक है। ऐसे कई मामले सामने आए है जिनमें टैक्स चोरी के जुर्म में अरबपतियों को जेल जाना पड़ा।

Reliance Jio Phone TV Cable को ऐसे चलाएं अपने फोन से, देखें वीडियो, मूवीज, गाने

अरबपतियों की जिदंगी का एक और गंदा सीक्रेट है अपने हिसाब से सबको चलाना। अक्सर आपने अमीरों से यह कहते हुए सुना होगा कि वह सिस्टम का बेहद सम्मान करते है लेकिन यदि असल जिंदगी में देखा जाए तो ऐसा नहीं होता है।

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *