Home > Bollywood > कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की लडाई को काफी वक्त हो चुका है। लेकिन सुलह की काफी कोशीशो के बाद भी इन दोनो कलाकारो में कोई भी सुहल नही करा पाया। इसका बुरा असर लगातार कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर पड रहा है। कभी भारत का सबसे लोकप्रिय शो कहलाने वाला कपिल शर्मा शो आज टाॅप 10 में भी अपना स्थान नही बना रहा है। एक तरफ जहां कपिल शर्मा की लोकप्रियता कम होती जा रही है। वही दूसरी तरफ शो छोड चुके सुनील ग्रोवर का सितारा इन दिनो काफी चमक रहा है। खबरो के अनुसार सुनील ग्रोवर ने इन दिनो अपनी फीस मे भारी बढ़ौतरी (sunil grover fees) कर ली है।

sunil grover fees

यह भी देखें :गरीब सफाईकर्मी पर मेहरबान हुआ सोशल मीडिया, इसे गिफ्ट देने की लगी होड़

आपको बता दे कि कपिल शर्मा शो छोडने के बाद सुनील ग्रोवर ने कोई नया शो तो नही बनाया। लेकिन वे लगातार स्टेज शो के माध्यम से अपने चाहने वालो का मनोरंजन कर रहे है। शो से अलग होकर सुनील ग्रोवर ने अकेले ही स्टेज शो और लाइव शोज किए। और इससे उनकी लोकप्रियता में और भी बढ़ौतरी हुई। सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में डाॅक्टर गुलाटी और कई अन्य किरदार निभाते थे। कपिल शर्मा के शो पर उन्हे हर ऐपिसोड के लिए 7 से 8 लाख तक प्रति ऐपिसोड मिलते थे। लेकिन अब सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस (sunil grover fees) बढा दी है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुनील ग्रोवर आजकल एक शो के लिए 13 से 14 लाख तक फीस ले रहे है। इस तरह उन्होने अपनी फीस दुगनी कर दी है।

sunil grover fees

यह भी पढ़े : स्मार्टफोन चोरी हो जाने पर पाये आसानी से वापस, करे ये उपाय

दूसरी तरफ कपिल शर्मा की बात करे तो यह खबरे भी आ रही है। कि शो की लगातार गिरती टीआपी का असर कपिल शर्मा की फीस (sunil grover fees)  पर भी हुआ है। कपिल शर्मा की कम होती लोकप्रियता के चलते कपिल को अपनी फीस आधी करनी पडी है। पहले जहां कपिल शर्मा को प्रति ऐपिसोड 60 से 70 लाख रुपये तक लेते थे। वही अब कपिल शर्मा ने अपनी फीस 30 लाख रुपये तक कर दी है। हालाकी कपिल और सुनील ग्रोवर के झगडे को लेकर काफी कुछ कहा गया। लेकिन ना तो कभी कपिल ने और ना ही कभी सुनील ने इस बारे में खुलकर बात की। लेकिन इस झगडे का बुरा असर निश्चित रुप से कपिल शर्मा पर पडा है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *