Home > Bollywood > रईस की वजह से काबिल को लगा एक और झटका, जाने पूरी खबर

रईस की वजह से काबिल को लगा एक और झटका, जाने पूरी खबर

इन दिनो बाॅलीवुड में काबिल और रईस का टकराव चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनो ही फिल्मे एक ही दिन रिलीज हो रही है। हालाकि पहले यह खबरे भी आई थी कि दोनो ही फिल्म के निर्माता इस टकराव को टालना चाहते है और इस बाबत दोनो पक्षो में कई बार बात भी हुई लेकिन बात नही बनी। और नतीजन दोनो मुवी एक ही दिन रिलीज हो रही है। इन सबके बीच एक खबर और आ रही है कि अगर इन दोनो मुवीज की रिलीज डेट एक नही होती तो काबिल में भी एक गाना सनी लियोनी (sunny leaone song) पर फिल्माया जा सकता था।

sunny leone song

यह भी पढ़े : एक घरेलू लड़की कैसी बन गई पोर्न स्टार, जानिए सनी लियोन की कहानी

गौरतलब है कि शाहरुख खान की रईस में सनी लियोनी पर एक गाना (sunny leaone song) फिल्माया गया हैं। ‘‘लैला में लैला‘‘ सांग रईस मुवी में सनी लियोनी पर फिल्माया गया है, जो काफी हिट हो रहा है। खबरो के मुताबिक काबिल मुवी के डायरेक्टर संजय गुप्ता भी सनी का एक आइटम नंबर अपनी मुवी में रखना चाहते थे। इस बाबत उन्होने सनी से बात भी की थी। लेकिन इसी बीच यह खबर आ गयी कि रईस भी उसी दिन रिलीज होगी जिस दिन काबिल की रिलीज डेट है। ऐसे में काबिल में सनी लियोनी पर गाना फिल्माने का विचार छोडना पडा क्योकि उनका यह मानना था कि एक ही दिन रिलीज हो रही दो फिल्मो में एक जैसे आइटम नंबर (sunny leaone song)  कैसे हो सकता है। फिर यह गाना उर्वशी पर फिल्माया गया। ‘‘सारा जमाना‘‘ नाम का यह सांग भी आजकल काफी हिट हो रहा है।

sunny leaone song

यह भी देखें : क्या—क्या करती है लड़किया अकेले में, जानना है, तो देखें वीडियों

शाहरुख की रईस के साथ दर्शको को एक और सोगात भी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि बहुप्रतिक्षित मुवी ‘बाहुबली 2‘ का ट्रेलर भी रईस के साथ रिलीज किया जा सकता है। बाहुबली की रिलीज डेट भी तय हो चुकी है ऐसे में इसका ट्रेलर रईस मुवी के साथ बडे पर्दे पर देखा जा सकेगा। दुसरी तरफ यह भी खबर आ रही है कि बाहुबली 2 का ट्रेलर काबिल के साथ भी दिखाई देगा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Bahubali 2 funny video

बाहुबली 2 के फनी वीडियो हो रहे इंटरनेट पर वायरल, यहां देखें

मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2: कन्क्लुजन रिलीज हो गई। आखिरकार दर्शकों को अपने सवाल का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *