Home > Bollywood > आखिर क्या है सनी लियोनी के इस रुप का रहस्य, जानिए इस वायरल फोटो की कहानी

आखिर क्या है सनी लियोनी के इस रुप का रहस्य, जानिए इस वायरल फोटो की कहानी

सनी लियोनी  का नाम आते ही एक हाॅट एक्ट्रेस का चहरा सामने आता है। सनी लियोनी ने अपनी पाॅन स्टार वाली छवी से अलग बाॅलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लेकिन बाॅलीवुड मे उनकी छवी एक बोल्ड और हाॅट एक्ट्रेस की ही है। सनी लियोनी ने कई बाॅलीवुड मुवीज में मुख्य किरदार निभाकर दर्शको का दिल जीता है। इसके अलावा सनी लियोनी ने कई बाॅलीवुड मुवीज में आइटम नंबर करके भी सनसनी फैलाई है। उनके किए कई आइटम नंबर का फी मशहुर रह चुके है। इन सबसे अलग सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती है। जिन्हे काफी पंसद भी किया जाता है। लेकिन इन दिनो सनी लियोनी की एक अजीब फोटो (sunny leone new look) काफी वायरल हो रही है।

sunny leone new look

दरअसल सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर (sunny leone new look) की है। इस फोटो में वे अपने चहरे पर एक लेप लगाए नजर आ रही है। इस फोटो को देखकर कोई भी एक बार में तो यह पहचान ही नही पा रहा कि यह सनी लियोनी है। इस तरह के मेकअप में सनी ने अपनी कुछ फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Something like you have never seen before – prosthetics for my next amazing project ? #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

जो लोगो के लिए कौतुहल का विषय बनी हुई है। सनी के फैंस उनकी इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है। लेकिन एक बात सभी जानना चाह रहे है कि उन्होने अपने किस प्रोजेक्ट के लिए इस तरह का मेकअप (sunny leone new look) किया है। या फिर वे किस प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही है। लेकिन सनी लियोनी ने इस बात को राज ही बनाये रखा है। उन्होने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक किसी तरह का कोई ज्रिक नही किया है।

Trying to find my inner zen!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इसके अलावा आजकल सनी का एक एड भी काफी विवादास्पद हो गया है। दरअसल सनी लियोनी का नवरात्रो की शुभकामना से संबधीत बैनर कुछ जगहो पर लगया गया है। यह बैनर एक कंडोम बनाने वाली कंपनी ने लगाया है। जिसपर नवरात्रो की शुभकामना के साथ सनी की तस्वीर और कंडोम कंपनी का नाम भी है। सनी लियोनी का यह बैनर विवाद का कारण बन गया है। लोग इसे धार्मिक भावना को नुकसान पहुचाने वाला बता रहे है। और इसका विरोध कर रहे है। धार्मिक अवसर पर इस तरह का विज्ञापन कर सनी लियोनी एक बार फिर विवाद का कारण बन गयी है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

devoleena bhattacharjee photos

टीवी की गोपी बहु देवीलीना भट्टार्जी की बोल्ड फोटोज हो रही वायरल, फैंस को भी चौंकाया

टीवी की एक्ट्रेर्स इस समय कुछ ज्यादा ही बोल्ड होती जा रही है। पिछले कुछ …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *