Home > Viral > Video > सनी लियोनी मिली आखरी ईच्छा ​के तौर पर, पर हुआ कुछ ऐसा, देखिए सनी का हॉट वीडियो

सनी लियोनी मिली आखरी ईच्छा ​के तौर पर, पर हुआ कुछ ऐसा, देखिए सनी का हॉट वीडियो

सनी लियोन अब बाॅलीवुड की स्थापित एक्ट्रेस बन चुकी है। पोर्न स्टार के तौर पर अपना कैरियर शुरु करने वाली सनी लियोनी ने बाॅलीवुड में आते ही हंगामा मचा दिया था। सनी लियोनी का नाम भारतीय दर्शक तब तक कम ही जानते थे। लेकिन उनकी बाॅलीवुड एंट्री और उसके बाद मचे हंगामें ने उन्हे रातो रात भारतीय दर्शको के बीच चर्चा में ला दिया। आज सनी लियोनी बाॅलीवुड में काफी सक्रिय है। वे मुवीज के अलावा विज्ञापन और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। इतनी व्यस्त होने के बाद भी सनी सामाजिक कार्या के लिए भी समय निकाल ही लेती है। उनका एक वीडियो (sunny leone social video) आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी ने अपने हाॅट अंदाज में एक सामाजिक संदेश दिया है।

sunny leone social video

यह भी देखें : सोनाली राउत की यह उत्तेजक फोटो हो रही वायरल, अब देनी पड रही है सफाई

इस वीडियो (sunny leone social video) में एक गांव का दृश्य दिखाया गया है। जहां पर एक डाक्टर मरीज को देखने आता है। और उसके घरवालो को कहता है कि इस मरीज का अंतिम समय आ गया है। इसकी आखरी ईच्छा पूरी कर दो। अब यह मरीज अपनी अंतिम ईच्छा के तौर पर जो मांग लेता है वह भी कम मजेदार नही है। यह व्यक्ति अपनी अंतिम ईच्छा के रुप में सनी लियोनी को मांग लेता है। खैर उसके घर वाले उसके लिए पत्नी के तौर पर सनी लियोनी को ले भी आते है। यहां पर उस व्यक्ति की सुहागरात का सफर शुरु होता है। सनी लियोनी इस व्यक्ति को अपने हाॅट अंदाज में दूध पिलाती है। और उसकी साथ कुछ खुशी के पल बिताती है। लेकिन जैसे ही यह व्यक्ति कुछ करना चाहता है इसकी सांसे इसका साथ छोड देती है। और यह मर जाता है। इस वीडियो का अंत एक संदेश के साथ होता है कि सिगरेट की लत कैसे आपकी जान ले सकती है। हर सिगरेट आपकी जिदंगी से 11 मिनट कम कर देती है।

 

यह भी देखें : राधिका आप्टे का बिकनी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल, देखें उनका यह अवतार

दरअसल यह वीडियो (sunny leone social video) एंटी स्मोकिंग केम्पेंन के लिए ही बनाया गया है। सनी लियोनी ने इस वीडियो में काम कर सिगरेट छोडने का संदेश दिया है। वीडियो में अंत में यह भी कहा गया है कि आप सिगरेट छोड दे, हो सकता है यह आपकी आखरी ईच्छा भी पूरी ना होने दे। वीडियो के अंत में खूद सनी लियोनी इस वीडियो के बारे में कहती नजर आती है। यह वीडियो काफी मजेदार ढंग से सामाजिक संदेश देता है। इस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

sunny leone mahek leone ki

सनी लियोनी का महक लियोनी की वीडियो सांग हो रहा वायरल, देखें सांसे तेज कर देने वाला वायरल वीडियो

अपनी दिलकश अदाओं और हाॅट अंदाज के चलते सनी लियोनी बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *