Home > Bollywood > सुष्मिता सेन ने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ किया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेगें हैरान

सुष्मिता सेन ने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ किया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेगें हैरान

पूर्व मिस यूनिवर्स और बाॅलीवुड की सफल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को एक बिदांस महिला माना जाता है। वे अपने जीवन को खुल कर जीती है। मौका चाहे कोई भी हो सुष्मिता का काॅन्फीडेंस भरा अंदाज सभी को लुभा जाता है। सुष्मिता सैन उन चंद लोगो में से है जो जीवन के हर पल का लुफ्त लेना जानती है। यह बात आप इन वीडियो (susmita sen video) को देखकर समझ सकते है। यह वीडियो सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए है। इन वीडियो में आप सुष्मिता सेन का मस्त मौला रुप देख सकते है। यह वीडियो एक काॅलेज में हुए फंक्शन के है, जहां सुष्मिता सेन मेहमान के तौर पर आमंत्रित थी।

susmita sen video

सुष्मिता सेन ने यह वीडियो (susmita sen video) अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए है। यह वीडियो मुंबई के सेंट एंड्रयूज काॅलेज के है। जहां पर काॅलेज के फेस्ट में सुष्मिता सेन गेस्ट के तौर पर थी। लेकिन उन्होने यहां पर भी स्टूडेंट्स के साथ एॅजाय का कोई मौका नही छोडा। इस काॅलेज के फेस्ट में जब सुष्मिता ने अपनी मुवी ‘मै हु ना‘ का गाना सुना तो वे भी थिरकने लगी। सुष्मिता सेन ने जैसे ही गाना तुमसे मिल कर दिल का है जो हाल सुना। वे डांस करने लगी। यह देखकर काॅलेज के स्टूडेंट्स भी सुष्मिता के साथ डांस करने लगे। सुष्मिता सेन ने भी इन स्टुडेंट्स के साथ जम कर ठूमके लगाये। सुष्मिता को यह अंदाज देखकर काॅलेज के स्टूडेंट्स ही नही वहां आये सारे मेहमान खूशी से झूम उठे।

इस वीडियो के अलावा सुष्मिता सेन ने एक और वीडियो  (susmita sen video) भी शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन स्टेज पर रैंप वाॅक करती नजर आ रही है। इस काॅलेज के फेस्ट के मौके पर सुष्मिता सेन ने काॅलेज के स्टूडेंट्स के साथ रैंप वाॅक भी किया। उन्होने इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। यह पहला मौका नही है जब सुष्मिता सेन ने अपने डांस वीडियो शेयर किए हो। वे इससे पहले भी अपने फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है। अभी कुछ ही समय पहले उन्होने अपनी बेटियों के साथ भी एक डांस वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल रहा था।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *