Home > Viral > Photos > इंटरनेट पर छाई नेपाली सब्जीवाली, दीवाने हुए लोग

इंटरनेट पर छाई नेपाली सब्जीवाली, दीवाने हुए लोग

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के चायवाले के बाद अब नेपाल की सब्जीवाली लड़की की तस्वीरें वायलर हो रही हैं। इस खूबसूरत सब्जीवाली को देख पूरा इंटरनेट दीवाना हुए जा रहा है। इसके चलते ट्विटर पर हैशटैग # Tarkariwali ट्रेंड कर रहा है। एक वेबसाइट के मुताबिक इस सब्जीवाली की ये खूबसूरत फोटोज फोटोग्राफर रूपचंद्र महारजन ने ली है।
Tarkariwali
Tarkariwali
कहां की है ये फोटोज
नेपाल की रहने वाली इस सब्जीवाली की केवल दो ही फोटोज सामने आई है। इस फोटोज में एक फोटो गोरखा और चैतवन के बीच बने पुल पर ली गई है। इसमें वह अपनी पीठ पर टमाटर की टोकरी रखे हुए हरे शूट में देखी जा सकती है। दूसरी फोटो में वह फोन पर बात करती हुई देखी जा सकती है।
Tarkariwali Nepal
Tarkariwali Nepal

ये भी जानकारी में आया है कि पाकिस्तानी चायवाले की तरह इस लड़की को भी मॉडलिंग का ऑफर मिलने वाला है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के एक चायवाले का भी पिछले दिनों फोटो
वायरल हुआ था। इस चायवाले का नाम अरशद खान है। इसकी तुलना बॉलीवुड और पाकिस्तानी कलाकारों से की गई। पाकिस्तान में इसकी तुलना पीएम मोदी से भी की गई। इससे पहले एक चीनी ढोलवाली और एक पुलिसवाले की फोटोज भी वायरल हुई थी।
नेपाल का ये झूला बना पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र
गोरखा और चैतवन के बीच बने पुल जिस पर नेपाली सब्जीवाली की फोटो ली गई थी वह अब पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। अब यहां पर देशी विदेशी शैलानी आने लगे हैं। लोगों ने यहां सेल्फी और ग्रुप फोटो करवाना शुरू कर दिया है। हालात ये हैं कि ज्यादातर नेपाली लड़कियों ने यहां पर अलग—अलग अंदाज में सेल्फी ले अपने सोशल प्रोफाइल पर शेयर करना शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ नेपाली लोग ऐसे लोगों की तलाश में रहते हैं जो दिखने में सुंदर हैं और दुनिया की नजरों से दूर हैं।
loading...

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *