Home > Bollywood > बंद नही होगा कपिल का शो, चैनल के साथ बढ़ाया एक साल का करार

बंद नही होगा कपिल का शो, चैनल के साथ बढ़ाया एक साल का करार

पिछले कई महीनो से कपिल शर्मा शो को लेकर केवल नकारात्मक न्यूज ही आ रही है। कभी टीआपी में नंबर वन रहने वाले इस शो का आज जो स्थान है वह किसी से छिपा नही है। हालाकि कपिल शर्मा के फैंस ने अभी भी कपिल शर्मा का साथ नही छोडा है। इसी वजह से यह शो अभी तक चल रहा है। लेकिन इसकी लगातार गिरती लोकप्रियता ने यह खबर फैला दी थी कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है। कपिल शर्मा के शो (the kapil sharma show sony) के बारे में कहा जा रहा था कि सोनी टीवी पर अब कपिल के शो की जगह कोई दूसरा शो आयेगा। लेकिन कपिल के फैंस के लिए अब अच्छी खबर भी आ रही है। खबरो के अनुसार कपिल का शो बंद नही होगा। कपिल शर्मा ने सोनी टीवी के साथ एक साल के लिए करार बढा लिया है।

the kapil sharma show sony

यह भी देखें : इस गाने में एक्ट्रेस ने मर्डर की मल्लिका को भी पीछे छोड़ा

गौरतलब है कि एक झगडे के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल शर्मा का शो छोड दिया था। इस झगडे को लेकर मीडिया में जो खबरे फैली उससे एक तरफ तो कपिल की इमेज पर बूरा प्रभाव पडा। दूसरी तरफ इन कलाकारो के चले जाने के बाद दर्शको ने भी इस शो से दूरी बना ली। नतीजन इस शो (the kapil sharma show sony) की टीआपी लगातार कम होती गई। कभी नंबर वन पर रहने वाले कपिल के शो को टाॅप टेन में भी जगह मिलना मुश्किल हो गया। इन सबके चलते ही यह खबरे आ रही थी कि कपिल का यह शो आॅफ एयर हो सकता है। लेकिन कपिल ने अपने शो के लिए सोनी टीवी के साथ एक साल का करार और करके यह साबित कर दिया है कि वह अभी भी लोगो को हंसाने का दम रखते है। दूसरी तरफ यह भी माना जा रहा है कि कपिल शर्मा नये रंग रुप और कलाकारो के साथ इस शो को एक नये रुप में पेश करने वाले है।

the kapil sharma show sony

यह भी पढ़े : आप भी देखते हैं फोन में पॉर्न वीडियो, तो तुरंत पढ़ लें ये खबर, वरना…

आपको बता दे कि सुनील ग्रोवर और अली असगर का साथ कपिल के लिए सोनी चैनल तक ही नही था। कपिल इससे पहले कलर्स चैनल पर भी अपना शो पेश कर रहे थे। तब भी सुनील ग्रोवर और अली असगर इस शो का महत्वपूर्ण हिस्सा हुआ करते थे। हालाकि सुनील एक बार पहले भी कपिल का साथ छोड चुके थे। लेकिन तब वे कुछ महीनो बाद शो (the kapil sharma show sony) में वापस आ गये थे। लेकिन इस बार ऐसा नही हुआ। इस बार हुए झगडे ने शायद इन दोनो काॅमेडियंस की दोस्ती को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। अब जबकि कपिल का शो एक बार फिर नये रंग रुप में आने वाला है। तो दर्शको को यह उम्मीद होगी कि यह शो एक बार फिर नंबर वन बन जाए।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *