Home > Bollywood > टॉयलेट एक प्रेम कथा, जानिए कब अक्षय की इस मुवी का टाइटल सुनकर प्रधानमंत्री मोदी भी हंस पडे

टॉयलेट एक प्रेम कथा, जानिए कब अक्षय की इस मुवी का टाइटल सुनकर प्रधानमंत्री मोदी भी हंस पडे

अक्षय कुमार बाॅलीवुड के एक मेगा स्टार है। बाॅलीवुड में उन्हे खिलाडी कुमार भी कहा जाता है। अपने कैरियर में अक्षय कुमार ने सभी तरह की मुवीज की है। वे कभी एक लीक से नही बंधे। उन्होने एक्शन, काॅमेंडी और देशभक्ति से भरी मुवीज भी की है। और उनके फैंस उन्हे हर तरह के रोल मे देखना पंसद करते है। अक्षय भी अपनी अदाकारी से कभी अपने फैंस को नाराज नही करते। इन दिनो अक्षय अपनी नयी मुवी ‘‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा‘‘ (toilet ek prem katha) को लेकर व्यस्त है। यह मुवी जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिलहाल अक्षय इस मुवी के प्रमोशन में बिजी है। यह मुवी सोशल इश्यू को लेकर बनाई गई है।

toilet ek prem katha

यह भी देखें : कपल ने खुले में पार कर दी सारी हदें, बच्ची का भी नहीं रहा ध्यान, वीडियो वायरल

हालहि में अक्षय कुमार ने इस मुवी (toilet ek prem katha) को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की फोटो उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। अक्षय कुमार ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘‘ आज मुझे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात का मौका मिला, इस दौरान पीएम से फिल्म से मेरी मुवी टाॅयलेट एक प्रेम कथा पर बात हुई। उन्होने इस मुवी के बारे में सुनकर ऐसी स्माइल दी कि मेरा दिन बन गया।‘‘

आपको बता दे कि यह मुवी (toilet ek prem katha) प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। इस मुवी में अक्षय घर में टाॅयलेट होने की जरुरत पर बात करते दिखेगे। इस मुवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और यह मुवी इस साल 2 जून को रिलीज होने वाली है। इस अवसर पर अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मुवी की कुछ तस्वीरे भी पोस्ट की।

अक्षय की इस मुवी का प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के सोशल मीडिया अकाउंट से भी प्रचार किया जा रहा है। अक्षय कुमार ने कुछ दिनो पहले एक वीडियो भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में भी उन्होने घर में टाॅयलेट की आवश्यक्ता पर जोर दिया था। इस वीडियो मे अक्षय कुमार ने घर के सभी सदस्यो और विशेषकर महिलाओ के लिए घर में टाॅयलेट बनाने की आवश्यक्ता जताई थी। अब उनकी यह मुवी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। अपने नये विषय के चलते यह मुवी चर्चा तो बटोर रही है। लेकिन यह बाॅक्स आॅफिस पर कितनी सफल हो पायेगी। यह देखना दिलचस्प होगा।

img source : Akshay kumar instagram 

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Toilet ek prem katha movie

इन राज्यों में टैक्स फ्री अक्षय कुमार की टॉयलेटः एक प्रेम कथा

नई दिल्ली। रूस्तम, बेबी जैसी फिल्मों से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *